03 feet bride and 05 and a half feet groom

Unique Wedding : 03 फीट की दुल्हन और साढ़े 05 फीट का दूल्हा, ये जोड़ी है बेहद ही खास, जानें इस अनोखी शादी के बारे में..

03 feet bride and 05 and a half feet groom: जबलपुर में 3 फीट की दुल्हन और साढ़े पांच फीट का दूल्हा विवाह के बंधन में बंध गए।

Edited By :   |  

Reported By: Vijendra Pandey

Modified Date:  March 9, 2024 / 10:01 PM IST, Published Date : March 9, 2024/10:01 pm IST

Unique Wedding : जबलपुर। कहते हैं कि जोड़ियां ऊपर वाला बनाता है। अगर इस बात पर आपको ज़रा भी शक हो तो ये ख़बर देख लीजिए। जबलपुर में 3 फीट की दुल्हन और साढ़े पांच फीट का दूल्हा विवाह के बंधन में बंध गए। दोनों के बीच कई सालों से प्रेम संबंध था लेकिन घरवाले शादी को राज़ी नहीं थे।

read more : Mahtari Vandan Yojana Latest News : रविवार को PM मोदी करेंगे महतारी वंदन योजना का शुभारंभ, सीधे हितग्राहियों के खाते में डाले जाएंगे पैसे, यहां देखें पूरी जानकारी 

Unique Wedding : आखिरकार घरवालों को मनाकर दोनों ने आज शादी कर ली और हमेशा हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए। कद में छोटी युवती का नाम संध्या है जो बरसों पहले बूगी-वूगी टीवी शो की विनर रह चुकी है और उसके दूल्हे का नाम प्रभात है जो जबलपुर में एक निजी कंपनी में जॉब करता है।

 

संध्या और प्रभात को शादी करने में जबलपुर की एक सामाजिक संस्था ने मदद की और घरवालों की रजामंदी से दोनों ने हनुमानताल स्थित शिवमंदिर में शादी कर ली। दुल्हन संध्या की हाईट कम थी लिहाजा दूल्हा प्रभात वरमाला डलवाने के लिए अपने घुटनों पर खड़ा हुआ और दोनों ने 7 फेरे लेकर 7 जन्मों में बंधने का वादा स्वीकार कर लिया।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp