Thieves stole meters and taps

चोरों के आतंक से अब पानी पीने को तरस रहे लोग, गायब हुए घरों के मीटर और नल की टोंटी, CCTV में कैद हुई घटना

Thieves stole meters and taps: मध्यप्रदेश के जबलपुर के कटंगी में चोरों के आतंक के कारण अब लोग पीने के पानी के लिए भी तरस रहे हैं।

Edited By :   |  

Reported By: Dharam Goutam

Modified Date:  February 5, 2024 / 10:29 PM IST, Published Date : February 5, 2024/10:20 pm IST

Jabalpur Latest News : जबलपुर। मध्यप्रदेश के जबलपुर के कटंगी में चोरों के आतंक के कारण अब लोग पीने के पानी के लिए भी तरस रहे हैं। दरअसल कटंगी नगर में हर घर जल पहुंचाने के लिए शासन द्वारा घरों के बाहर मीटर और नल की टोंटी लगाई गई थी लेकिन कई दिनों से नगर में सक्रिय चोरों के कारण अब वो मीटर और टोंटी भी नहीं बच रहे हैं और अब तक चोरों ने करीब 100 से अधिक घरों के बाहर लगे हुए मीटर और टोंटी चोरी कर ली है जिसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

read more : JPSC Vacancy 2024 : PSC के इन पदों पर निकली बंपर भर्ती, आवेदन की प्रक्रिया हुई शुरू, यहां देखें पूरी जानकारी 

Jabalpur Latest News : लगातार हो रही चोरी की इन घटनाओं के बाद अब मीटर और टोंटी लगाने वाली कंपनी के कर्मचारी ने थाने में आवेदन देते हुए पुलिस से चोरों को पकड़ने की गुहार लगाई है और इस तरह की लगातार हो रही चोरी की घटनाओं से कटंगी वासी पुलिस की सक्रियता पर भी सवाल खड़े कर रहे हैं। वहीं मामले की जानकारी देते हुए एएसपी सूर्यकांत शर्मा ने बताया कि कंपनी के कर्मचारी की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच में जुटी है और जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जायेगा।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp