Jitu Patwari on BJP

Jitu Patwari : ‘इंदौर में लोकतंत्र का हुआ चीर हरण’..! अक्षय कांति बम द्वारा दिए गए झटके से बौखलाए जीतू पटवारी, कैलाश विजयवर्गीय को लेकर कही ये बात

Jitu Patwari on BJP : अक्षय कांति बम के द्वारा नामांकन वापस लेने के बाद कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी इंदौर पहुंचें।

Edited By :   Modified Date:  April 29, 2024 / 09:12 PM IST, Published Date : April 29, 2024/9:12 pm IST

Jitu Patwari on BJP : इंदौर। इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय कांति बम के द्वारा नामांकन वापस लेने के बाद कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी इंदौर पहुंचें। इस दौरान जीतू पटवारी ने कहा की इंदौर का अपमान बीजेपी ने किया है। बीजेपी के बताया है की हम ताकत वर है कुछ भी कर सकते है।

read more : Rakhi Sawant Latest Video : ‘हीरामंडी’ कास्टिंग देख टूटा राखी सावंत का दिल, कहा- ‘फिल्म में मुझे, उर्फी और मर्लिन को होना चाहिए था तभी असली मंडी..’

जीतू पटवारी ने कहा की 100 करोड़ का नगर निगम में घोटाला हुआ था। बीजेपी में यही होगा हम दुःखी है हमारी आत्मा को बीजेपी ने झंझोड़ा है। जीतू पटवारी ने कहा की बूथ कैपचरिंग होती थी सुना था पर अब देश में तानाशाही हो रही है कैलाश विजयवर्गीय ने ऑपरेशन का श्रेय लेने की कोशिश की है इंदौर के वोटरों को गाली दी है। इंदौर के लोग सोचे समझे और फिर वोट करे। अगर ऐसा ही होता रहा और बिना वोट के जनप्रतिनिधि बने गए तो ऐसे ही घोटाले होंगे।

 

मीडिया की आजादी खत्म होगी इंदौर में लोकतंत्र का चीर हरण हुआ है जीतू पटवारी ने कहा कि ऐसे दौर पहले भी आये है। आप सभी को उठ खड़े होना है। हम सोच कर प्रदेश के हित में निर्णय लेंगे। जीतू पटवारी ने कहा की किस प्रत्याशी को समर्थन देना है कल शाम तक निर्णय लेंगे,आरोप प्रत्यारोप दौर है। ये दौर मोदी के अच्छे दिनों में ही देख है जैसे सीता का हरण रावण ने किए था वैसे ही प्रत्याशी का हरण हुआ है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो