'Hiramandi' Casting on Rakhi Sawant

Rakhi Sawant Latest Video : ‘हीरामंडी’ कास्टिंग देख टूटा राखी सावंत का दिल, कहा- ‘फिल्म में मुझे, उर्फी और मर्लिन को होना चाहिए था तभी असली मंडी..’

'Hiramandi' Casting on Rakhi Sawant: राखी कहती हैं कि मैं ‘हीरामंडी’ देखूं, लेकिन आपको नहीं लगता कि ‘हीरामंडी’ की कास्टिंग गलत हो गई है।

Edited By :   Modified Date:  April 29, 2024 / 08:27 PM IST, Published Date : April 29, 2024/8:27 pm IST

‘Hiramandi’ Casting on Rakhi Sawant : संजय लीला भंसाली की बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ का गीत ‘आजादी’ को निर्माताओं ने सोमवार को रिलीज कर दिया। भंसाली की यह वेब सीरीज 1 मई को नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होगी। भंसाली ने वेब सीरीज में बॉलीवुड की कई हसीनाओं को कॉस्ट किया है, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, मनीषा कोईराला, शर्मिन सहगल, संजीदा शेख शामिल हैं। तो वहीं ड्रॉमा क्वीन राखी सावंत ने फिल्म की कास्टिंग को गलत ठहराया है।

read more : ब्रेस्ट साइज को लेकर उल्लू एप की हसीना ने खोला राज, कही ऐसी बातें की सुनकर उड़ जाएंगे होश 

दरअसल, राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में राखी अपने एक्स पहले पति रितेश के साथ नजर आ रही हैं। वीडियो में राखी और रितेश पहले आदिल के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं। फिर राखी अचानक से कहती हैं कि मैं अभी इंडिया में आकर बहुत ऐश कर रही हूं। मेरा दिल कर रहा है कि मैं अभी जाकर ‘हीरामंडी’ देखूं, लेकिन आपको नहीं लगता कि ‘हीरामंडी’ की कास्टिंग गलत हो गई है।

 

राखी ने आगे कहा कि अरे हेलो… हीरामंडी में मैं होनी चाहिए थी और उर्फी होनी चाहिए थी और मर्लिन खोपड़ा होनी चाहिए थी, असली मंडी… समझ जाओ। आप समझ रहे हो हीरामंडी…। राखी के इस वीडियो पर यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि राखी पागल हो गई है। दूसरे ने लिखा कि ये क्या बोल दिया। एक अन्य यूजर ने लिखा कि ये कुछ भी बोल देती है। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर राखी के वीडियो पर कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shadab Shaikh (@shadabshaikh_2361)

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो