Mother killed her 4-day-old child by putting her foot on his neck

Jhabua Crime News: निर्दयी मां..! अपने ही पैंरों से रौंदी 4 दिन के मासूम की गर्दन, फिर भाई के साथ..

Mother killed her 4-day-old child by putting her foot on his neck.. निर्दयी मां..! अपने ही पैंरों से रौंदी 4 दिन के मासूम की गर्दन, फिर भाई के साथ..

Edited By :   Modified Date:  February 15, 2023 / 01:04 PM IST, Published Date : February 15, 2023/1:02 pm IST

Mother killed her 4-day-old child by putting her foot on his neck: झाबुआ। जिले के पेटलावद थाना क्षेत्र में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। बलात्कार पीड़िता बनी मां ने अपने 4 दिन के बच्चे की गर्दन पर पांव रख कर हत्या कर दी और अपने भाई के साथ मिलकर उसे जंगल में दफना दिया, लेकिन पुलिस की शंका पर पूरे मामले का खुलासा हुआ।

READ MORE: Bhind News: ATM कार्ड बदलकर धोखाधड़ी करने वाले अन्तर्राज्यीय गैंग का पर्दाफाश, ऐसे लोगों को निशाना बनाकर उड़ाते थे पैसे

हिस्सा ना मांगे इसलिए की हत्या

दरअसल, यह  मामला दुष्कर्म से जुड़ा हुआ है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, दिसंबर 2022 में 19 वर्षीय बालिका ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उसके साथ एक युवक ने दुष्कर्म किया, जिससे पीड़िता गर्भवती हो गई। पुलिस ने 376 सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया और आरोपी युवक गणेश गामड़ को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जब उसने उसके बालक को जन्म दिया तो बालक घर और जायदाद में हिस्सा ना मांगे इसलिए उसकी मां ने 4 दिन के बच्चे को उसके गर्दन पर पांव रखकर उसकी हत्या कर दी।

4 दिन तक नहीं की देखभाल

निर्दयी मां ने बच्चे को जन्म देने के बाद 4 दिन तक ना तो दूध पिलाया और ना ही उस को गोद में लिया था। जब बच्चा रोता था तो वह मां उसके मुंह में मिट्टी डाल देती थी। हत्या करने के बाद बच्चे की मां ने अपने भाई के साथ मिलकर उसको जंगल में दफना दिया था, लेकिन उधर पुलिस को बलात्कार के आरोपी को सजा दिलाने के लिए बच्चे का डीएनए की आवश्यकता थी। जिस पर वह एक माह बाद बलात्कार पीड़िता के घर गए और बच्चे की जानकारी ली, तो उन्होंने झूठ बोलकर कह दिया कि बच्चा मरा हुआ पैदा हुआ था।

READ MORE:  Shahdol News: न्याय की आस में पति को पीठ पर लादे SP कार्यालय पहुंची पत्नी, आपबीती सुन कांप जाएगी रूह

मां समेत 2 अन्य आरोपी गिरफ्तार

पुलिस को शंका हुई तो पुलिस ने बच्चे का शव का उत्खनन करवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, जहां डॉक्टरों द्वारा रिपोर्ट में यह आया कि उसकी गर्दन की हड्डियां पूरी तरह से टूटी हुई है। जिससे उसकी मौत हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने सख्ती से उसकी मां से पूछताछ की तो मां ने हत्या करना कबूल लिया। फिलहाल पुलिस ने कलयुगी मां एवं उसके भाई और एक अन्य को गिरफ्तार कर लिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें