Justice For Shiv : Minister tulsi Silavat said I will talk to Home Minister about Shivkumar

#JusticeForShiv: BHU में क्या हुआ था शिव के साथ? MP में गरमाई सियासत, मंत्री सिलावट बोले- ‘गंभीर है मामला, गृहमंत्री से करूंगा बात’

#JusticeForShiv: बनारस हिंदू विश्वविद्यालय में पन्ना के छात्र शिव कुमार त्रिवेदी की मौत मामले में मध्य प्रदेश की सियासत गरमाई हुई है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : April 27, 2022/6:18 pm IST

#JusticeForShiv: ग्वालियर। बनारस हिंदू विश्वविद्यालय में पन्ना के छात्र शिव कुमार त्रिवेदी की मौत मामले में मध्य प्रदेश की सियासत गरमाई हुई है। मामले में मंत्री तुलसी सिलावट का बड़ा बयान आया है। उन्होंने कहा कि ये मामला मेरे संज्ञान में नहीं है, लेकिन मामला गंभीर है। मैं संबंध में प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा से बात करूंगा।

ये भी पढ़ें: शादी में दूल्हे के डांस करने से नाराज हुई दुल्हन, बारात में आए दोस्त को पहना दी वरमाला

दूसरी और भोपाल में मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि किन परिस्थितियों में मौत हुई है यह जांच का विषय है। इस मामले पर जांच भी की जाएगी। पुलिस प्रशासन अपना काम कर रहा है, उन्होंने कहा कि किसी भी मौत के मामले पर राजनीति नहीं होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें:  EXCLUSIVE: राकेश टिकैत ने की CM भूपेश बघेल की तारीफ, IBC24 से बोले- धान पर अच्छा दाम दे रही छत्तीसगढ़ सरकार

वहीं पूर्व प्रोटेम स्पीकर और बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा है कि किसी की भी मौत दुखद है, मामले में जो भी दोषी होगा बख्शा नहीं जाएगा, पीड़ित परिवार अगर जांच की मांग करेगा तो सरकार जांच भी करवाएगी। श्री शर्मा ने कहा​ कि प्रियंका गांधी क्या मांग कर रही है मुझे नहीं पता, लेकिन बीजेपी की सरकार न्याय के साथ है और किसी भी दोषी को नहीं छोड़ा जाएगा।

ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र : किशोरी के अपहरण और बलात्कार के आरोप में पश्चिम बंगाल से एक आरोपी गिरफ्तार

#JusticeForShiv: बता दें कि मध्य प्रदेश के पन्ना जिले के छात्र शिव कुमार त्रिवेदी बीएचयू से बीएससी सेकेंड ईयर की पढ़ाई कर रहे थे. 12 फरवरी की रात बीएचयू कैंपस में साथियों के साथ टहलने निकला था। लेकिन कोरोना काल में लगे लॉकडाउन के दौरान डायल 112 की गाड़ी शिवकुमार को उठाकर ले गई। लेकिन पुलिस उसे अपने साथ ले जाने की बात से मना करती रही, ज्यादा दबाव पर पुलिस ने कहा कि वे शिव कुमार को अपने साथ लाए थे, लेकिन फिर उसे छोड़ दिया था. पिता लगातार संपर्क की कोशिश करते रहे। पिता जब बीएचयू पहुंचे तो पता चला कि कई दिनों से वो कैम्पस नहीं आया। शिव के पिता प्रदीप त्रिवेदी ने गुमशुदगी की रिपोर्ट लंका थाने में लिखाई। शिव के पिता प्रदीप ने अपने बेटे के न मिलने तक नंगे पांव ही रहने का संकल्प लिया था, इस मामले में सीएम योगी ने जांच सीबीसीआईडी को सौंपी थी।

ये भी पढ़ें: शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स 496 अंक टूटा, निफ्टी में 144 अंक की गिरावट

#JusticeForShiv: इस पूरे मामले की जांच आईपीएस सुनीता सिंह की अगुवाई वाली टीम कर रही है, याचिकाकर्ता के वकील सौरभ तिवारी ने छात्र की बरामदगी को लेकर जनहित याचिका पत्र दाखिल की है, ये सुनवाई इलाहाबाद हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस राजेश बिंदल और जस्टिस पीयूष अग्रवाल की डिवीजन बेंच ने की।

#JusticeForShiv, tulsi Silavat, Narottam mishra, Shivkumar trivedi, MP government, BHU, vranasi police, up police, mp police, cm shivraj singh chauhan