शादी में दूल्हे के डांस करने से नाराज हुई दुल्हन, बारात में आए दोस्त को पहना दी वरमाला |

शादी में दूल्हे के डांस करने से नाराज हुई दुल्हन, बारात में आए दोस्त को पहना दी वरमाला

दूल्हा बारात लेकर लड़की के द्वार पर पहुंच चुका था, इसी दौरान दूल्हा कार से उतर कर दोस्तों के साथ डांस करने लगा। डीजे की धुन पर उसका डिस्को-डांस इतना लंबा चला कि लड़की का पिता नाराज हो गया और शादी में पहुंचे एक अन्य लड़के को बुलाकर उसी से अपनी बेटी की शादी करा दी। The bride was annoyed by the groom's dance in the wedding, wore a garland to the friend who came in the procession

Edited By: , April 27, 2022 / 11:50 AM IST

बुलढाणा। bride garlanded groom’s friend: दूल्हा बारात लेकर लड़की के द्वार पर पहुंच चुका था, इसी दौरान दूल्हा कार से उतर कर दोस्तों के साथ डांस करने लगा। डीजे की धुन पर उसका डिस्को-डांस इतना लंबा चला कि लड़की का पिता नाराज हो गया और शादी में पहुंचे एक अन्य लड़के को बुलाकर उसी से अपनी बेटी की शादी करा दी। यह कहानी यह कहानी किसी फिल्म की नहीं बल्कि महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले की है। लड़की के पिता का आरोप है कि दूल्हा शराब के नशे में धुत था, इसलिए उसने अपनी बेटी की शादी किसी और से कर दी।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

read more: धार्मिक स्वतंत्रता पर ‘यूएससीआईआरएफ’ की रिपोर्ट भारत के खिलाफ पक्षपातपूर्ण:अमेरिकी संगठन

bride garlanded groom’s friend: यह घटना बुलढाणा जिले के मलकापुर पंगरा गांव में 24 अप्रैल की है। लड़की के पिता ने आरोप लगाया कि बाराती और दूल्हा देर से शाम चार बजे पहुंचे और रात 8 बजे तक दूल्हा नशे में धुत्त होकर डांस करता रहा। इस दौरान लड़की के रिश्तेदारों ने देर से आने का कारण पूछा तो वे मारपीट करने पर उतर आए। इसके बाद लड़की वालों ने दूल्हे समेत लड़के वालों की जमकर पिटाई की और फिर उन्हें बिना खाना खिलाए भगा दिया।

read more: मंदिर की रथयात्रा के दौरान हुई बड़ी घटना, करंट लगने से 10 लोगों की मौत, दर्जनों लोग घायल

बारात में शामिल दूसरा लड़का बना दूल्हा

दरबाजे पर बारात आ चुकी थी और अगर लड़की की शादी नहीं होती तो बड़ी बदनामी होती। बारात में हुआ यह झगड़ा गांव के बुजुर्गों और पंचायत के पास पहुंचा और कुछ ही देर में यह तय हुआ कि इसी मंडप में लड़की की शादी होगी, लेकिन किसी और दूल्हे से। इसके बाद तलाश शुरू हुई और शादी में शामिल एक लड़का, लड़की के पिता को भा गया। पिता ने अपनी झोली फैलाई और कुछ ही देर में लड़का भी शादी करने को तैयार हो गया। खास यह है कि जिस लड़के से लड़की की शादी हुई वह दोनों आपस में अच्छे दोस्त हैं।

read more: Chhattisgarhi News : बिहनिया ले जानव प्रदेस के हाल छत्तीसगढ़ी में | हमर बानी हमर गोठ | 27 April 2022

लड़के से शादी कर खुश है दुल्हन

दूसरे दूल्हे को पाकर प्रियंका नाम की दुल्हन बहुत खुश है। उसका कहना है कि यह अच्छा हुआ कि उसे शादी से पहले ही पता चल गया कि उसका होने वाला दूल्हा शराबी है। शादी का मुहूर्त दोपहर 3.30 बजे था और वे यहां 4 बजे पहुंचे, इसके बाद मैं कई घंटे तक हाथ में वरमाला लेकर खड़ी रही। शादी में उसके द्वारा की गई हरकत से हमारा पूरा परिवार आहत था। अच्छा हुआ कि उसकी सच्चाई वक्त से पहले सामने आ गई।

 

#HarGharTiranga