Kailash Vijayvargiya surrounded by his statement regarding Nitish Kumar

नीतीश कुमार को लेकर दिए बयान पर घिरे कैलाश विजयवर्गीय, सफाई देते हुए कही ये बड़ी बात….

Kailash Vijayvargiya on Nitish Kumar : हमेशा सुर्खियों में रहने वाले भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय एक बार

Edited By: , August 19, 2022 / 02:10 PM IST

इंदौर : Kailash Vijayvargiya on Nitish Kumar : हमेशा सुर्खियों में रहने वाले भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय एक बार फिर विवाद में घिर गए है। बिहार में सत्ता परिवर्तन पर दिए गए बयान पर बढ़ते विवाद के बीच विजयवर्गीय ने सफाई दी है। उन्होंने कहा कि मेरे बयान को तोड़ मरोड़ के देखा जा रहा है। जानने के बाद भी प्रश्न पैदा करना यानी साफ जाहिर होता है कि नासमझ है।

यह भी पढ़े : DMRC Recruitment 2022: शानदार मौका ! मेट्रो में निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन, यहां देखें डिटेल्स 

नारी हमारे लिए पूजनीय : विजयवर्गीय

Kailash Vijayvargiya on Nitish Kumar :  उन्होंने कहा कि मेरा बयान बहुत स्पष्ट था, अमेरिका के मेरे एक मित्र ने कहा था कि हमारे विदेश में जैसे लड़कियां बॉयफ्रेंड बदलती है वैसे बिहार की राजनीति है। मैंने अपने मित्र के बयान को कोट किया था। वही कांग्रेस के नारी शक्ति के अपमान बताए जाने पर कहा कि नारी हमारे लिए पूजनीय हैं। नारी के लिए कम से कम भारतीय नारी के लिए हम सब का बहुत सम्मान है।

यह भी पढ़े : DMRC Recruitment 2022: शानदार मौका ! मेट्रो में निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन, यहां देखें डिटेल्स 

मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई के छापे को लेकर कहा ये

Kailash Vijayvargiya on Nitish Kumar :  इस दौरान डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर के छापे पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जो भ्रष्टाचार करेगा, उस पर कार्रवाई तो होगी। वहीं उन्होंने गिरिराज सिंह को छिंदवाड़ा का प्रभार देने को अच्छा कदम बताया। उन्होंने कहा कि गिरिराज जी परिपक्व नेता और उनके अनुभव का लाभ मिलेगा। कमलनाथ छिंदवाड़ा में लंबे समय से जीत रहे है, लेकिन गिरिराज जी वहां का परिणाम बदल सकते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें