कमलनाथ ने ट्वीट कर कसा तंज, CM शिवराज चुनावी जनदर्शन यात्रा पर निकल रहे..सिर्फ उन क्षेत्रों में जहां होंगे उपचुनाव | Kamal Nath took a jibe by tweeting, CM Shivraj is going out on election campaign

कमलनाथ ने ट्वीट कर कसा तंज, CM शिवराज चुनावी जनदर्शन यात्रा पर निकल रहे..सिर्फ उन क्षेत्रों में जहां होंगे उपचुनाव

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर एक बार फिर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर तंज कसा है। कमलनाथ ने CM शिवराज के सतना दौरे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : September 12, 2021/5:58 am IST

Kamalnath’s latest tweet on Shivraj

भोपाल/सतना। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर एक बार फिर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर तंज कसा है। कमलनाथ ने CM शिवराज के सतना दौरे को लेकर कहा है कि ‘CM आज से चुनावी जनदर्शन यात्रा पर निकल रहे हैं, वे जनदर्शन यात्रा करें, अपने दर्शन जनता को दें, हमें कोई आपत्ति नहीं है। लेकिन उनका जनदर्शन का कार्यक्रम सिर्फ उन क्षेत्रों में हो रहा है जहां आगामी समय में उपचुनाव होना है।

ये भी पढ़ें: कू एक साल में अपने कर्मचारियों की संख्या बढ़ाकर 500 करेगी, कई पदों पर भर्ती की योजना

पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि बेहतर होता कि वह अपना जनदर्शन उन क्षेत्रों में भी देंते जहां जनता बड़ी बेसब्री से उनके दर्शनों को आतुर हैं।

बता दें कि CM शिवराज सिंह चौहान आज रैगांव विधानसभा में शिवराजपुर गांव की आम जनसभा में शामिल हुए, आमसभा में प्रभारी मंत्री विजय शाह, राज्यमंत्री रामखेलावन पटेल समेत कई नेता मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें: मैंने तेंदुलकर के दबाव में मन को शांत बनाये रखना सीखा : भगत