5 miscreants beat up the young man fiercely

Katni News: बदमाशों से जान की गुहार लगाता रहा युवक..! फिर भी नहीं आया रहम, कर दी जमकर पिटाई, वीडियो वायरल

बदमाशों से जान की गुहार लगाता रहा युवक..! फिर भी नहीं आया रहम, कर दी जमकर पिटाई, वीडियो वायरल 5 miscreants beat up the young man fiercely, video viral

Edited By :   Modified Date:  March 4, 2023 / 11:52 AM IST, Published Date : March 4, 2023/11:51 am IST

5 Miscreants beat up the young man fiercely: कटनी। जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के नई बस्ती का एक वीडियो मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बाइक में 5 युवक अचानक एक युवक के घर के पास रुकते है और एक युवक की जमकर पिटाई करते दिखाई दे रहे।

Read More:  पत्नी को गैर मर्द के साथ देख आपा खो बैठा पति, आनन फानन में उठाया ऐसा खौफनाक कदम, सुनकर दंग रह जाएंगे आप

सोशल मीडिया में इस वीडियो के वायरल होते ही पुलिस प्रशासन सिर्फ शिकायत मिलने का इंतजार कर रही है। यह वीडियो कोतवाली थाना क्षेत्र नई बस्ती का बताया जा रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है की बाइक से आए ये 5 युवक एक युवक को घेर कर मारपीट कर रहे और उनके हाथों में लोहे की रॉड और बैल्ट मौजूद है।

5 Miscreants beat up the young man fiercely: पीड़ित युवक जैसे-तैसे अपनी जान बचा कर दरवाजा बंद लियाष जिसके बाद मारपीट कर रहे युवक अपनी बाइक पर सवार होकर फरार हो गए।अब देखना होगा कि कोतवाली पुलिस इन आरोपियों की खोज कर पता है या नहीं। वीडियो देख लगता है की अब शहर में पुलिस को कोई डर ही नहीं है और गुंडे खुले आम किसी पर भी हमला कर सकते है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers