Kept sister-in-law like wife, then killed, brother-in-law strangled

भाभी को पत्नी की तरह रखा, फिर मार डाला , देवर ने गला घोंटा, घर से 200 मीटर दूर फेंका शव

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : July 5, 2022/6:14 pm IST

(brother-in-law killed sister-in-law ) : भोपाल – भोपाल में एक युवक ने अपनी भाभी की गला घोंटकर हत्या कर दी। वह भाभी को पत्नी की तरह रखता था। भाभी को उसपर किसी और महिला से अफेयर होने का शक करने लगी थी। इस बात पर आए दिन झगड़े से गुस्से में आकर देवर ने रविवार देररात उसकी हत्या कर दी। महिला का शव सोमवार सुबह मिला था।

READ MORE:  स्पाइसजेट फ्लाइट की पाकिस्तान में इमरजेंसी लैंडिंग, दिल्ली से दुबई जा रहा था विमान 

आरोपी ने गुनाह कबूल किया

brother-in-law killed sister-in-law : आरोपी ने खुद स्वीकारा है कि वह भाभी को पत्नी की तरह रखता था। वह उस पर ही शक करने लगी थी। गुस्से में आकर उसने भाभी का दुपट्‌टे से गला घोंटा, इसके बाद कंधे पर उसका शव रखकर घर से 200 मीटर दूर नाले के पास फेंक आया। थोड़ी देर बाद घर आकर सो गया। सुबह जब पुलिस को देखा तो फरार हो गया। पुलिस ने उसे रायसेन से गिरफ्तार कर लिया है।

READ MORE: इस कॉलेज में नैरोबी मक्खियों का अटैक, 100 स्टूडेंट हुए स्किन एलर्जी के शिकार 

पुलिस के अनुसार

brother-in-law killed sister-in-law : पुलिस ने बताया कि शबाना खान24 वर्ष गांधीनगर थाना क्षेत्र के स्काई लैंड होटल के पीछे सेक्टर नंबर 11 प्रताप वार्ड में रहती थी। पति अंसार खान गुजरात में रहकर काम करता है। शबाना सास-ससुर, दो साल की बेटी और देवर आसिफ के साथ रहती थी। आसिफ एक चिकन शॉप में काम करता है। पति के गुजरात चले जाने के बाद शबाना अपनेदेवर के साथ पत्नी की तरह रहती थी। यह जानकारी उसके सास-ससुर और पति को भी थी।