EX CM Digvijay Singh Says Congress Jaye Bhad Me

‘कांग्रेस जाए भाड़ में’ ये क्या बोल गए दिग्विजय सिंह, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

'कांग्रेस जाए भाड़ में' ये क्या बोल गए दिग्विजय सिंह, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा वीडियो! Congress Jaye Bhad Me

Edited By :   Modified Date:  May 28, 2023 / 05:06 PM IST, Published Date : May 28, 2023/5:06 pm IST

खंडवा: Congress Jaye Bhad Me  मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह आए दिन अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। वो आए दिन किसी ने किसी मुद्दे पर ऐसा बयान दे जाते हैं जो मीडिया में चर्चा का विषय बन जाता है। ऐसा ही एक वीडियो पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह का तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपनी ही पार्टी के लिए ऐसी बात कह दी कि बवाल मच सकता है।

Read More: फिर बदला प्रदेश का मौसम, कई जिलों में आंधी-बारिश के साथ ओले गिरने के आसार, भीषण गर्मी से मिली राहत 

Congress Jaye Bhad Me  दरअसल मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह के गुस्से का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो खंडवा के गौरी कुंज सभागार में आयोजित कांग्रेस की एक बड़ी बैठक का बताया जा रहा है। इस बैठक के माध्यम से दिग्विजय सिंह स्थानीय कांग्रेस नेताओं तथा कार्यकर्ताओं से बातचीत कर रहे थे। वीडियो में पूर्व मुख्यमंत्री, कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर बिफरते हुए नजर आ रहे हैं।

Read More: #IBC24Jansamvad : ‘जनसंवाद’ के मंच पर जबलपुर कैंट विधायक ने किए जनता से ये वादे, जल्द ही पूरे होंगे विकास के कार्य

कांग्रेस की अंर्तकलह से परेशान दिग्विजय सिंह ने कार्यकर्ताओं को लताड़ तक लगा दी। वीडियो में दिग्विजय सिंह बोलते हुए दिखाई दे रहे हैं, कि “सब अपनी बात बोलते रहो कांग्रेस जाए भाड़” में। इस दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेस नेता तथा कांग्रेस के कार्यकर्ता सभागार में मौजूद दिखाई पड़ रहे हैं।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक