To save the cow dynasty from the lumpy virus, this minister did a yajna

गौ वंश को लंपी वायरस से बचाने के लिए इस मंत्री ने किया यज्ञ, बढ़ रहे मामलो को लेकर कही ये बात

प्रदेश के पशुपालन मंत्री प्रेम सिंह पटेल अल्प प्रवास पर आज खंडवा पहुंचे। जहां उन्होंने सबसे पहले श्री धूनी वाले दादा जी के मंदिर जाकर यज्ञ किया और दादा जी की समाधि पर मत्था टेका।

Edited By: , November 29, 2022 / 07:56 PM IST

Khandwa: lampi virus news प्रदेश के पशुपालन मंत्री प्रेम सिंह पटेल अल्प प्रवास पर आज खंडवा पहुंचे। जहां उन्होंने सबसे पहले श्री धूनी वाले दादा जी के मंदिर जाकर यज्ञ किया और दादा जी की समाधि पर मत्था टेका। इसके बाद मंत्री पटेल एमआईसी सदस्य आशीष चटकेले के निवास पर पहुंचे और पार्टी कार्यकर्ताओं तथा शहर के समाजसेवियों से चर्चा की। इस दौरान मंत्री प्रेम पटेल से मिलने के लिए गौशाला संचालक भी पहुंचे, जिन्होंने लंपी वायरस को लेकर मौजूदा स्थिति से मंत्री पटेल को अवगत कराया।

Read More: Weather Update: बचके रहें, अगले 4 घंटों में प्रदेश के इन जिलों में होगी जोरदार बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट 

मीडिया से बात करते हुए मंत्री पटेल ने कहा कि लंपी वायरस के मामले सामने आने के बाद हमने तुरंत एक्शन लेते हुए विभाग की टीम को इस काम में जुटा दिया है। हमारी कोशिश है, कि हर गौ माता को समय पर उपचार देकर बचाया जा सके। इसके साथ ही गौशालाओं को स्वच्छता संबंधी आवश्यक दिशा निर्देश भी जारी कर दिए गए हैं। जल्दी ही प्रदेश की सभी गौ माताओं को टीका लगाकर पूरी तरह सुरक्षित कर दिया जाएगा। गौ माताओं के टीकाकरण कार्य में लापरवाही बरतने वाले अधिकारी तथा कर्मचारियों को कतई नहीं बख्शा जाएगा और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Read More: बाल सेट करवाते समय हेयर ड्रायर हुआ ब्लास्ट, नाई और ग्राहक झुलसे, आप बरतें ऐसी सावधानी