Ladli Bahna scheme will get approval Today

सीएम की अध्यक्षता में होगी कैबिनेट की बैठक, लाड़ली बहना योजना को ​मिलेगी मंजूरी, जानें और क्या होगा खास

Ladli Bahna scheme will get approval Today: सीएम शिवराज सिंह की अध्यक्षता में आज कैबिनेट बैठक होगी। लाड़ली बहना योजना को मंजूरी दी जाएगी।

Edited By :   Modified Date:  February 25, 2023 / 03:22 PM IST, Published Date : February 25, 2023/3:22 pm IST

Ladli Bahna scheme will get approval Today : भोपाल। सीएम शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में आज कैबिनेट बैठक होगी। इसमें लाड़ली बहना योजना को मंजूरी दी जाएगी। कैबिनेट बैठक सीएम हाउस में होगी बैठक में मंत्री वर्चुअली जुड़ेंगे। बैठक में विधानसभा के बजट सत्र में प्रस्तुत होने वाले राज्यपाल के अभिभाषण और बजट सत्र पर भी चर्चा होगी। बैठक में विकास यात्रा को लेकर भी चर्चा की जाएगी। विकास यात्रा का समापन शनिवार को होना है।

read more : अखंड साम्राज्य राजयोग से बदलेगी इन तीन राशि वालों को मिलेगा अपार धन, 30 साल बाद बन रहा बेहद शुभ संयोग

 

Ladli Bahna scheme will get approval Today :  प्रदेश में पांच फरवरी से विकास यात्रा चल रही है। विकास यात्रा में लोकार्पण, शिलान्यास के साथ-साथ विभिन्न योजनाओं के लिए प्राप्त आवेदनों का निराकरण किया गया है। मुख्यमंत्री सीहोर जिले के बकतरा में विकास यात्रा का समापन करेंगे। वहीं मुख्यमंत्री के आग्रह पर उमा भारती ने अभिनंदन समारोह कार्यक्रम स्थगित कर दिया है उमा भारती ने बयान जारी कर बताया है कि सीएम शिवराज सिंह चौहान सीधी में चुरहट-रीवा नेशनल हाईवे पर बसों एवं ट्रक की टक्कर से हुए भीषण सड़क हादसे में मारे एवं घायल लोगों की घटना से दुखी हैं।

read more : क्या सोनिया गांधी ने संन्यास की घोषणा कर दी है? पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने बताई पूरी हकीकत

 

Ladli Bahna scheme will get approval Today : उमा भारती ने जानकारी देते हुए बताया कि मुख्यमंत्री एवं हमारे प्रदेश अध्यक्ष वी.डी. शर्मा जी ने हमारी समिति से आग्रह किया है कि हम आज के नई आबकारी नीति लाने के लिए आयोजित मुख्यमंत्री के अभिनंदन समारोह को स्थगित कर दें। हमारी समिति मुख्यमंत्री की व्यथा एवं संवेदनशीलता में सहभागी है तथा हम मृतकों को श्रद्धांजलि एवं उनके परिजनों को सांत्वना देते हैं। हमारी व्यवस्थाओं के कारण घायलों की सेवा में सरकारी व्यवस्था में कोई कमी नहीं रह जाए यह हम सबका सामूहिक विचार है। इसलिए आज रविंद्र भवन, भोपाल में मुख्यमंत्री जी का अभिनंदन समारोह अनिश्चित कालीन स्थगित किया जाता है।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें