Lord Shri Ram's army reached to see 'Adipurush'

‘आदिपुरुष’ देखने पहुंची भगवान श्रीराम की सेना, सुग्रीव, अंगद और हनुमान की हुई धांसू एंट्री

Lord Shri Ram's army reached to see 'Adipurush': फिल्म आदिपुरुष के रिलीज होते ही लोगों में जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है।

Edited By :   Modified Date:  June 16, 2023 / 04:07 PM IST, Published Date : June 16, 2023/4:06 pm IST

Lord Shri Ram’s army reached to see ‘Adipurush’ : भोपाल। प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान स्टार ‘आदिपुरुष’ थिएटर्स में पहुंच चुकी है। डायरेक्टर ओम राउत के सिनेमेटिक विजन के साथ रामायण को स्क्रीन पर देखने का इंतजार खत्म हो चुका है। फिल्म के मॉर्निंग शोज भरपूर भीड़ के साथ चल रहे हैं और सोशल मीडिया पर आधी फिल्म देख चुके दर्शकों के ओपिनियन आने लगे हैं। और जैसी उम्मीद थी, ‘आदिपुरुष’ का ग्रैंड स्केल और शानदार विजुअल्स चर्चा बटोर रहे हैं।

read more : साउथ सिनेमा में इमरान हाशमी की हो रही धाकड़ एंट्री, पवन कल्याण के साथ इस किरदार में आएंगे नजर

 

वहीं भोपाल के सिनेमाघर में एक अनोखा मामला सामने आया है। प्रभु श्रीराम के जीवन पर बनी फिल्म आदिपुरुष के रिलीज होते ही लोगों में जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है। भोपाल के रंग महल सिनेमा हॉल में लोग राम लक्ष्मण सीता और हनुमान का रूप धारण कर फिल्म देखने पहुंचे। कई दर्शक ढोलक और मजीरों के साथ सिनेमा हॉल पहुंचे थे जहां जय-जय श्री राम के नारों के साथ पूरा हॉल गूंज उठा फिल्म देखने के बाद लोग राम भजन गाते हुए सिनेमा हॉल से बाहर निकले। इतना ही नहीं रामलीली की टोली में एक टोली भगवान श्रीराम की सेना भी थी। जो सुग्रीव, अंगद और हनुमान के साथ कई किरदार में नजर आए।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें