Madhya Pradesh: Bulldozer politics will dominate the urban body elections

मध्यप्रदेश  : नगरीय निकाय चुनाव में हावी रहेगी बुलडोजर पॉलिटिक्स, कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया ये आरोप

Bulldozer politics in urban body elections : मध्यप्रदेश में जल्द ही नगरीय निकाय चुनाव होने वाले हैं। इस बार चुनाव में बुलडोजर पॉलिटिक्स के

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : May 30, 2022/5:11 am IST

भोपाल। Bulldozer politics in urban body elections : मध्यप्रदेश में जल्द ही नगरीय निकाय चुनाव होने वाले हैं। इस बार चुनाव में बुलडोजर पॉलिटिक्स के हावी रहने की संभावना जताई जा रही है। चुनाव के दौरान कांग्रेस के नेता भाजपा को माफिया विरोधी अभियान पर घेरने रणनीति बना रहे हैं।

तह भी पढ़े : वर्कआउट से पहले इन 8 चीजों का करे सेवन, शरीर में रहेगी भरपूर एनर्जी और नहीं होगी थकान 

कांग्रेस ने लगाए बड़े आरोप

Bulldozer politics in urban body elections : दरअसल, कभी माफिया दमन दल बनाकर भू माफिया से लेकर मिलावटखोर तक की कमर तोड़ने वाली कांग्रेस अब BJP को इसी मुद्दे पर घेरने वाली है। माफिया के खिलाफ शिवराज सरकार की ओर से की जाने वाली कार्रवाइयों की खिलाफ अब कांग्रेस खुलकर सामने आ रही है। कांग्रेस का आरोप है कि सरकार माफिया विरोधी मुहिम के नाम पर आम लोगों और कांग्रेस से जुड़े कार्यकर्ताओं को डराने का काम कर रही है। अगर भाजपा इसे बंद नहीं करती तो भाजपा को इसका जवाब नगरीय निकाय चुनाव में मिलेगा।

तह भी पढ़े : फिर बढ़ी राणा दंपत्ति की मुश्किलें, अब इस मामले में दर्ज हुई FIR, पहले भी जा चुके हैं जेल

भाजपा को नहीं पड़ रहा कोई फर्क

Bulldozer politics in urban body elections : वहीं कांग्रेस के इन आरोपों से भाजपा को कोई फर्क पड़ता नहीं दिख रहा है। कांग्रेस के बयानों के बावजूद भी प्रदेश की सरकार माफिया की कमर तोड़ने लगातार कार्रवाई कर रही है।

 

.