Then the troubles of the Rana couple increased, now the FIR has been

फिर बढ़ी राणा दंपत्ति की मुश्किलें, अब इस मामले में दर्ज हुई FIR, पहले भी जा चुके हैं जेल

troubles of Rana couple  : लाउडस्पीकर विवाद के बीच सीएम उद्धव ठाकरे के घर के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने के एलान के बाद से निर्दलीय सांसद

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : May 30, 2022/2:32 am IST

अमरावती: troubles of Rana couple  : लाउडस्पीकर विवाद के बीच सीएम उद्धव ठाकरे के घर के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने के एलान के बाद से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। इस मामले में राणा दंपत्ति को जेल भी जाना पड़ा था। लेकिन लगता नहीं है कि राणा दंपत्ति की मुश्किलें कम हुई है।

यह भी पढ़े : ब्वॉयफ्रेंड की याद आने पर ऐसी हरकतें करती है लड़कियां, जानकार दंग रह जाएंगे आप 

राणा दंपत्ति समेत समर्थकों के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

troubles of Rana couple  :  दरअसल, निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा के खिलाफ शहर में आयोजित एक समारोह दौरान विभिन्न नियमों का उल्लंघन करने तथा यातायात बाधित करने के मामले में राणा दंपत्ति समेत उनके करीब 15 समर्थकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इससे पहले राणा दंपती को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के मुंबई स्थित निजी आवास ‘मातोश्री’ के सामने हनुमान चालीसा का पाठ करने की घोषणा करने के बाद 23 अप्रैल को गिरफ्तार किया गया था। उन्हें मुंबई की एक विशेष अदालत ने चार मई को इस मामले में जमानत दे दी।

यह भी पढ़े : फूड पॉइजनिंग के 150 लोगों की तबीयत, फुल्की खाने के बाद होने लगी थी उल्टियां

स्वागत कार्यक्रम के दौरान बाधित हुआ यातायात

troubles of Rana couple  :  अमरावती से लोकसभा सदस्य नवनीत राणा और बडनेरा से विधायक उनके पति रवि राणा का 36 दिन बाद यहां लौटने पर उनके समर्थकों ने भव्य स्वागत किया। स्थानीय पुलिस अधिकारियों ने बताया कि स्वागत जुलूस से कई जगहों पर यातायात अवरुद्ध हुआ, वहीं दंपती ने रात 10 बजे के बाद आरती की, जिसमें लाउडस्पीकर का इस्तेमाल किया गया। अमरावती की पुलिस आयुक्त आरती सिंह ने कहा कि राणा दंपती पर राजापेठ थाना पुलिस ने भादंसं, महाराष्ट्र पुलिस अधिनियम और पर्यावरण संरक्षण अधिनियम के संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़े : अगर आप भी चाहते हैं Sexy Lips, तो इन तरीकों से लगाएं लिपस्टिक, एक स्माइल पर मर मिटेंगे छोरे 

विधायक रवि राणा ने कहा नहीं किया किसी नियम का उल्लंघन

troubles of Rana couple  :  इस बीच, रवि राणा ने कहा कि उन्होंने और उनकी पत्नी ने शनिवार को नागपुर व अमरावती में समर्थकों द्वारा आयोजित कार्यक्रमों में किसी नियम का उल्लंघन नहीं किया है। उन्होंने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर हमला करते हुए कहा कि, देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार के दौरान विदर्भ में स्थापित 75 प्रतिशत उद्योग महा विकास आघाडी (एमवीए) की सरकार के शासनकाल में बंद हो गए हैं। एमवीए में शिवसेना के अलावा राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) और कांग्रेस घटक दल हैं। विधायक ने आरोप लगाया कि ठाकरे बिजली कटौती और बिजली से संबंधित अन्य समस्याओं के साथ-साथ महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम असंतुष्ट कर्मियों के आत्महत्या करने को रोकने में असफल रहे हैं।