Madhya Pradesh Corona Update

MP Covid-19 : मध्यप्रदेश कोरोना अपडेट…! पिछले 24 घंटे में मिले 26 नए केस, पॉजिटिविटी दर में आई कमी

Madhya Pradesh Corona Update: भोपाल, इंदौर और जबलपुर में इसकी रफ्तार ज्यादा है। मंगलवार को 26 नए पॉजिटिव मरीज मिले है। 

Edited By :   Modified Date:  April 26, 2023 / 06:45 AM IST, Published Date : April 26, 2023/6:45 am IST

Madhya Pradesh Corona Update : भोपाल। देश के कई राज्यों में कोरोना संक्रमण विकराल रूप धारण करता जा रहा है। मध्य प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामले चिंता बढ़ा रहे हैं। पूरी तरह से कोरोना फ्री हो चुके मध्यप्रदेश के कई जिलों में कोरोना के संक्रमित मिलने लगे हैं, वहीं भोपाल, इंदौर और जबलपुर में इसकी रफ्तार ज्यादा है। मंगलवार को 26 नए पॉजिटिव मरीज मिले है।

read more : सीएम बघेल आज रायपुर दक्षिण विधानसभा में लोगों से करेंगे भेंट-मुलाकात करेंगे… 

Madhya Pradesh Corona Update : प्रदेश में कोरोना को लेकर राहत की खबर आई है। आज एक्टिव केस 30 से नीचे है। प्रदेश में 526 सैंपलों की जांच में 26 संक्रमित मरीज मिले है। 8 जिलों में कोरोना के केस सामने आए है। इंदौर 7, भोपाल 6, ग्वालियर, 5, राजगढ़ 3, आगर मालवा 2, उज्जैन 2, सागर 2 संक्रमित मरीज मिले है। इसके बाद प्रदेश में सक्रिय मरीजों की संख्या भी घटकर 345 हुई। भोपाल में अभी तक कोरोना के 113 नए मरीज मिले है

read more : सीएम बघेल आज रायपुर दक्षिण विधानसभा में लोगों से करेंगे भेंट-मुलाकात करेंगे… 

Madhya Pradesh Corona Update : मंगलवार को संक्रमितों के आंकड़े ने थोड़ी राहत दी और आंकड़ा कम हो गया। पिछले 24 घंटे में किसी भी संक्रमित की मृत्यु नहीं हुई है। प्रदेश में कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैं। इससे डर भी बढ़ रहा है। ऐसे में लोगों को भी एहतियात बरतने की जरूरत है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 

 

 
Flowers