CM Baghel will meet people in Raipur South Assembly today...

सीएम बघेल आज रायपुर दक्षिण विधानसभा में लोगों से करेंगे भेंट-मुलाकात करेंगे…

सीएम बघेल आज रायपुर दक्षिण विधानसभा में लोगों से करेंगे भेंट-मुलाकात करेंगे : CM Baghel will meet people in Raipur South Assembly today...

Edited By :   Modified Date:  April 26, 2023 / 05:32 AM IST, Published Date : April 26, 2023/5:32 am IST

रायपुर । मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल आज रायपुर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में लोगों से भेंट-मुलाकात करेंगे और अनेक विकास कार्याें के लोकार्पण कार्यक्रम में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री इस दौरान शासन की योजनाओं और कार्यक्रमों के क्रियान्वयन के बारे में जनता से फीडबैक लेने के साथ ही जनसमस्याओं और मांगों के बारे में भी जानकारी लेंगे।

यह भी पढ़े :  IPL 2023 : तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंचा गुजरात टाइटंस, मुंबई इंडियंस को 55 रन से दी शिकस्त

निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सुबह 11.35 बजे कटोरा तालाब के सत्पथी चौक में स्वर्गीय लक्ष्मण सत्पथी जी की प्रतिमा का अनावरण करेंगे। इसके पश्चात् वे 11.50 बजे पुरानी बस्ती में जैतूसाव मठ एवं ऐतिहासिक स्थलों का भ्रमण और पुरानी बावली वाले हनुमान मंदिर का दर्शन करेंगे। मुख्यमंत्री दोपहर 12.10 बजे कंकाली तालाब के सौन्दर्यीकरण कार्य का लोकर्पण करेंगे।

यह भी पढ़ें : हर-हर महादेव के जयकारों के बीच खोले गए केदारनाथ धाम के कपाट, सात हजार से ज्यादा श्रद्धालुओं ने किए बाबा बर्फानी के दर्शन 

मुख्यमंत्री बघेल दोपहर 12.25 बजे बुढ़ापारा स्थित नगर निगम खेल मैदान में लोगों से भेंट-मुलाकात और संवाद करेंगे। मुख्यमंत्री इस मौके पर नवीन योजनाओं के शिलालेख का अनावरण करेंगे। मुख्यमंत्री दोपहर 2.30 बजे भाठागांव स्थित फिल्टर प्लांट के नवनिर्मित 80 एमएलडी एसटीपी का लोकार्पण करेंगे। मुख्यमंत्री दोपहर 2.45 बजे बुढ़ापारा स्थित माधवराव सप्रे स्कूल के शाला भवन में हॉल, लैब निर्माण एवं पुनर्विकास कार्य का लोकार्पण करेंगे और विभिन्न प्रतिनिधिमंडलों से मुलाकात करेंगे।

यह भी पढ़ें : सीएम योगी आदित्यनाथ को मिली जान से मारने की धमकी, रिहान नाम के शख्स ने भेजा मैसेज…