madhya pradesh government budget 2022-23

मुश्किलों में घिरी प्रदेश सरकार! विभागों से बचा हुआ फंड लेगी वापस, नहीं हो रहा ये काम, वित्त विभाग ने सभी विभागों को आदेश किया जारी

Madhya Pradesh government latest news : बजट में नए वाहनों को खरीदने के लिए मंजूरी नहीं मिलेगी। सभी विभागों को निर्देश जारी किया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : November 28, 2022/6:32 pm IST

madhya pradesh government budget 2022-23 : भोपाल। आर्थिक संकट से जूझ रही मध्यप्रदेश सरकार ने एक बड़ा फैसला लिया है। दरअसल, बजट में नए वाहनों को खरीदने के लिए मंजूरी नहीं मिलेगी। वित्त विभाग ने सभी विभागों को निर्देश जारी किया है। जिन विभागों के पास फंड बचा है, उन्हें वित्त विभाग को वापस करना होगा।

read more : लव जिहाद! हिंदू नाबालिग छात्रा को प्यार के जाल में फंसाया, किया अपहरण, धर्म परिवर्तन करने का बनाया दबाव और फिर हुआ ऐसा कि… 

madhya pradesh government budget 2022-23 : गौरतलब है कि मध्यप्रदेश विधानसभा का मानसून सत्र 19 दिसंबर से शुरू होने जा रहा है। सरकार विधानसभा सत्र में द्वितीय अनुपूरक बजट प्रस्तुत करेगी। विभाग ने सभी विभागों को निर्देश जारी किया है। जिन विभागों के पास फंड बचा है, उन्हें वित्त विभाग को वापस करना होगा। वित्त विभाग के पास कुल 1700 वाहन खरीदने का प्रस्ताव आया था। जिनमें गृह विभाग ने 1100, वन विभाग ने 300 और अन्य विभागों ने 300 गाड़ियों का प्रस्ताव भेजा था। सरकार विधानसभा सत्र में द्वितीय अनुपूरक बजट प्रस्तुत करेगी। इस संबंध में वित्त विभाग ने सभी विभागों को पत्र लिखा है। विधानसभा सत्र से पहले योजनाओं को पूरा करने फंड के लिए 30 नवंबर तक जानकारी देनी होगी।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें