मप्र : काम दिलाने के बहाने जनजातीय समुदाय की महिला से सामूहिक बलात्कार, दो आरोपी गिरफ्तार |

मप्र : काम दिलाने के बहाने जनजातीय समुदाय की महिला से सामूहिक बलात्कार, दो आरोपी गिरफ्तार

मप्र : काम दिलाने के बहाने जनजातीय समुदाय की महिला से सामूहिक बलात्कार, दो आरोपी गिरफ्तार

:   Modified Date:  February 6, 2023 / 09:54 PM IST, Published Date : February 6, 2023/9:54 pm IST

ग्वालियर (मप्र), छह फरवरी (भाषा) मध्यप्रदेश के ग्वालियर में काम दिलाने के बहाने 28 वर्षीय जनजातीय समुदाय की महिला से तीन लोगों ने कथित तौर पर बलात्कार किया। इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह जानकारी एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को दी है।

उन्होंने कहा कि यह घटना चार फरवरी को ग्वालियर से करीब 30 किलोमीटर दूर बिलौआ इलाके में हुई। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक देहात जयराज कुबेर ने बताया कि 28 वर्षीय जनजातीय समुदाय की महिला को ग्वालियर में काम की तलाश थी। उसी दौरान ग्वालियर निवासी एक युवक उसे मिला और उससे कहा कि बिलौआ के पास कई स्टोन क्रेशर हैं, वहां काम दिला देंगे।

महिला उसके साथ कार में बैठ गई, लकिन रास्ते में उस युवक ने दो और युवकों को बिठा लिया। उन्होंने कहा कि इसके बाद वे इस महिला को बिलौआ इलाके में ले गए और शाम के करीब सात बजे उसके साथ कार में छेड़छाड़ शुरू कर दी। उन्होंने कहा कि सुनसान इलाके में तीनों ने उसके साथ बलात्कार किया और उसे वहीं छोड़कर भाग गए।

कुबेर ने बताया कि बाद में महिला जैसे-तैसे घर पहुंची और फिर पांच फरवरी को बिलौआ पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। उन्होंने कहा कि पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए इस मामले के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और शेष एक आरोपी की तलाश जारी है।

भाषा सं रावत रावत संतोष

संतोष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers