Shri Krishna Nitish Bhardwaj filed a case

Shri Krishna Nitish Bhardwaj : परेशानियों से घिरे महाभारत के श्रीकृष्ण, पत्नी पर लगाए ऐसे आरोप, कर दिया केस दर्ज

Shri Krishna Nitish Bhardwaj filed a case: नीतीश भारद्वाज ने अपनी ही पत्नी के खिलाफ भोपाल पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र से शिकायत की है।

Edited By :   Modified Date:  February 15, 2024 / 02:30 PM IST, Published Date : February 15, 2024/2:30 pm IST

Shri Krishna Nitish Bhardwaj filed a case : भोपाल। बीआर चोपड़ा की महाभारत में श्रीकृष्ण का किरदार निभाने वाले एक्टर नीतीश भारद्वाज की इन दिनों काफी तकलीफ में है। लोगों को उद्देश्य देने वाले कृष्ण के निजी जीवन में इन दिनों गृह युद्ध छिड़ा हुआ है। लेकिन अब ये गृह युद्ध थाने तक पहुंच गया है। बता दें धारावाहिक महाभारत में भगवान श्रीकृष्ण का किरदार निभाने वाले नीतीश भारद्वाज ने अपनी ही पत्नी के खिलाफ भोपाल पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र से शिकायत की है।

read more : Jabalpur Bus Driver Strike: एक बार फिर बस ड्राइवर और कंडक्टरों ने की हड़ताल, अपनी इन मांगों को लेकर नारेबाजी करते हुए किया विरोध 

Shri Krishna Nitish Bhardwaj filed a case : बता दें कि धारावाहिक महाभारत में भगवान श्रीकृष्ण का किरदार निभाने वाले नीतीश भारद्वाज ने अपनी ही पत्नी के खिलाफ भोपाल पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र से शिकायत की है। पुलिस आयुक्त को दिए शिकायती आवेदन में उन्होंने अपनी पत्नी स्मिता भारद्वाज पर मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाया है।

Shri Krishna Nitish Bhardwaj filed a case

हालांकि, शिकायती आवेदन पर कार्यवाही करते हुए भोपाल पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र ने पूरे मामले की जांच वरिष्ठ महिला पुलिस अधिकारी को सौंपने की बात कही है। आपको बता दें कि नीतीश भारद्वाज की पत्नी स्मिता भारद्वाज एमपी कैडर की आईएएस अधिकारी हैं। जो वर्तमान में राज्य मानव अधिकार आयोग में पदस्थ हैं।

 

बता दें कि, स्मिता भारद्वाज वर्तमान में भोपाल में राज्य मानव अधिकार आयोग भोपाल में पदस्थ है, उन्होंने अपने क्रूरतापूर्ण व्यवहार के कारण नीतिश भारद्वाज को मानसिक और शारीरिक रूप से त्रस्त किया हुआ है और पिछले कुछ सालों से उन्होंने नीतिश भारद्वाज को अपनी बेटियों से मिलने से और उनके साथ समय बिताने पर पूरी तरह से पाबंदी लगा दी है। नीतिश भारद्वाज अपनी बेटियों से न मिल सके इसलिए बार-बार बेटियों के स्कूल बदल कर उनके अकादमिक भविष्य और उनके जीवन को भी पूरी तरह असंतुलित और विपरीत रूप से त्रस्त कर दिया है।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें