Congress president targets national tribal leader in alleged conversion case

Mandla news: कथित धर्मांतरण मामले में कांग्रेस नेता ने उठाए गंभीर सवाल, राष्ट्रीय आदिवासी नेता पर निशाना साधते हुए कही ये बातें

कथित धर्मांतरण मामले में कांग्रेस नेता ने उठाए गंभीर सवाल, राष्ट्रीय आदिवासी नेता पर निशाना साधते हुए कही ये बातें Congress president targets national tribal leader in alleged conversion case

Edited By :   Modified Date:  March 13, 2023 / 12:45 PM IST, Published Date : March 13, 2023/12:44 pm IST

Congress president targets national tribal leader in alleged conversion case: मंडला। जिले के आदिवासी बहुल मवई जनपद के ग्राम घोरेघाट में कथित धर्मांतरण के मामले के बाद सांसद और केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कांग्रेस के निशाने पर है । इस मामले के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय आदिवासी नेता और केंद्र के मंत्री फग्गन सिंह पर जिला कांग्रेस ने निशाना साधा है और सवाल किए है कि आखिर कुलस्ते आदिवासियों के लिए कर क्या रहे है ?

Read more:   शासन की उपेक्षा का शिकार हुआ यह शासकीय महाविद्यालय, चार साल बाद भी जुगाड़ के भवन में हो रहा संचालित 

कांग्रेस अध्यक्ष राकेश ने राष्ट्रीय आदिवासी नेता से सवाल किया है कि यदि जिले में धर्मान्तरण, आदिवासियों पर शोषण और अत्याचार हो रहे है तो आखिर आप कर क्या रहे है ? दरअसल आज कुलस्ते के उस बयान पर कांग्रेस सवाल खड़े कर रही है जिसमे कुलस्ते कह रहे है कि धर्मांतरण रोकना केंद्र, राज्य सरकार की जिम्मेदारी है। बता दें कि गत दिवस जिले के वनांचल ओर आदिवासी बहुल जनपद मवई के ग्राम घोरेघाट में के एक मिशनरी स्कूल और छात्रावास में धर्मांतरण ओर छात्रों के यौन शोषण का मामला राज्य बाल संरक्षण आयोग ने संज्ञान लिया था।

Read more:  पति बना हैवान..! इस बात से आवेश में आकर लिया खौफनाक रूप, कुल्हाड़ी मारकर की पत्नी की हत्या

उक्त मामले में थाना मवई में विभिन्न धाराओं के तहत संस्था के पादरी ओर छात्रवास अधीक्षक पर मामले दर्ज हुए है। अधीक्षक गिरफ्तार है, जबकि पादरी फरार है जिसकी पुलिस को तलाश है। आज इन सब बातों से इतर बीजेपी नेता और मंत्री कुलस्ते रंगपंचमी का जश्न मना रहे थे जिस पर कांग्रेस ने निशाना साधा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें