Many bjp leaders join congress today in MP

एमपी बीजेपी को लगा बड़ा झटका, कई बीजेपी नेता ने कांग्रेस की ज्वाइन, चुनावी साल में पड़ेगा असर

Many bjp leaders join congress today in MP कई BJP नेता कांग्रेस में हुए शामिल, हरदा और बालाघाट के नेताओं ने छोड़ी बीजेपी

Edited By :   Modified Date:  May 21, 2023 / 12:02 PM IST, Published Date : May 21, 2023/12:02 pm IST

Many bjp leaders join congress today in MP: भोपाल। मध्य प्रदेश में इस साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होना तय है। तो वहीं दलबदल का दौर भी जारी है। इसी कड़ी में चुनावी साल में सत्तादारी पार्टी को बड़ी झटका लगा है। आज बीजेपी के तमाम नेताओं ने बीजेपी का साथ छोड़ कांग्रेस का दामन थाम लिया है।

Many bjp leaders join congress today in MP: प्रदेश कार्यालय में पीसीसी चीफ कमलनाथ और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह की मौजूदगी में बीजेपी के तमाम नेताओं ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। इसमें बालाघाट से अनुभा मुंजारे और शांतनु मुंजारे कांग्रेस में शामिल हुए। इसी के साथ हरदा से बीजेपी नेता दीपक जाट भी कांग्रेस में शामिल हुए।

Many bjp leaders join congress today in MP: बीजेपी नेताओं का पार्टी छोड़ने का सिलसिला लगातार जारी है। ऐसा माना जा रहा है कि कर्नाटक में बंपर जीत के बाद से मध्य प्रदेश में बीजेपी में डर है। ऐसे में पारटी से नाराज चल रहे कार्यकर्ता कांग्रेस का रुख कर रहे है। इसी कड़ी में आज इन तीन नेताओं ने अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस का दामन थामा। चुनावी साल में बड़ी मात्रा में नेता और कार्यकर्ताओं का पर्टी छोड़ने का नुकसान बीजेपी को आने वाले विस चुनाव में देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़ें- बाबा की पिटाई का वीडियो वायरल, इस बात पर महिला रेंजर ने जमकर चलाए लाठी-डंडे

ये भी पढ़ें- सीएम तीर्थ दर्शन योजना, सीएम शिवराज ने हरी झंडी दिखाकर फ्लाइट को किया रवाना, फ्लाइट में यात्रियों से की बात

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers