Mauli Sarkar received threat letter regarding going to Ayodhya

Threatening Letter : ‘अयोध्या जाना पड़ेगा महंगा’..! जगद्गुरु माउली सरकार को मिला धमकी भरा खत, लिखी ये सारी बातें..

Edited By :   Modified Date:  January 13, 2024 / 10:46 PM IST, Published Date : January 13, 2024/10:45 pm IST

Mauli Sarkar received threat letter regarding going to Ayodhya : खरगोन। खरगोन जिले के बड़वाह के नर्मदा तट स्थित देश के प्रसिद्ध संत जगद्गुरु माउली सरकार को गुमनाम खत के जरिए जान से मारने की धमकी मिली है। गुमनाम पत्र के द्वारा भेजी गई यह धमकी महाराष्ट्र के अमरावती जिले के विदर्भ पीठ कोडन्यपुर स्थित आश्रम में मिली है। गुमनाम खत में लिखा था,”अयोध्या जाना भी महंगा पड़ेगा”। इस धमकी भरा पत्र मिलने के बाद निमाड़ अंचल सहित देश के प्रसिद्ध संत जगद्गुरु रामानंदाचार्य माउली सरकार ने एक वीडियो जारी कर कहा की-मेरा जीवन राष्ट्र और धर्म को समर्पित,रामजी का बुलावा आया है,अयोध्या जरुर जाऊँगा।

read more : MP Bus Accident News : एमपी के श्रद्धालुओं की बस रामेश्वरम में हादसे का शिकार, दो महिलाओं की मौत, 19 घायल.. 

Mauli Sarkar received threat letter regarding going to Ayodhya : वहीं धमकी भरा खत मिलने के खरगोन जिले के बड़वाह सहित संत के महाराष्ट्र के भक्तों में भी आक्रोश व्याप्त है। हालांकि खत मिलने के बाद महाराष्ट्र के कुर्रा पुलिस थाने में आश्रम के सदस्यों ने एफआईआर दर्ज कराकर धमकी भरा पत्र भेजने वाले का पता लगाकर उसके खिलाफ सख्त से सख्त कारवाई की मांग की है। जिसके बाद इस मामले को लेकर महाराष्ट्र पुलिस ही जांच करेगी। वर्तमान में संत माउली सरकार पिछले डेढ़ माह से महाराष्ट्र की मुख्य पीठ की यात्रा पर है और यह पत्र भी महाराष्ट्र में ही मिला है।

 

इस धमकी भरे पत्र में उल्लेख किया गया है कि माउली सरकार आदिवासी जनजाति हिंदुओ को उकसाने का काम कर रहे है। अयोध्या अयोध्या चिल्ला रहे है,आज नही तो कल आपका अंत है। जिसके बाद संत ने कहा कि वे संत है और संत का जीवन राष्ट्र एवं धर्म को समर्पित रहता है। वे अपने धर्म और देश जागरण के कार्य में पूरी ताकत से जुटे रहेंगे और प्रभु श्री राम के दर्शन के लिए अयोध्या जरुर जाएंगे।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें