Meeting of MLAs at Congress state president's bungalow

MP News : कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष के बंगले पर विधायकों की बैठक, जीतू पटवारी के निलंबित होने पर कमलनाथ ने कही ये बात

Meeting of MLAs at Congress state president's bungalow : कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ के बंगले पर विधायकों की बैठक जारी है।

Edited By :   Modified Date:  March 2, 2023 / 07:24 PM IST, Published Date : March 2, 2023/7:24 pm IST

Meeting of MLAs at Congress state president’s bungalow : भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ के बंगले पर विधायकों की बैठक जारी है। कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी के निलंबन पर यह बैठक आयोजित की गई है। बैठक के बाद कमलनाथ ने पीसी की जानकारी दी। जहां उन्होंने कहा कि अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएंगे इस पर कल बहस हो।

read more : Sarkari Naukri : हाईकोर्ट में असिस्टेंट सेक्शन ऑफिसर के पदों पर निकली बंपर भर्ती, यहां देखें आवेदन की प्रक्रिया और पूरी जानकारी

Meeting of MLAs at Congress state president’s bungalow : वहीं साथ ही कहा कि जीतू पटवारी ने जो मुद्दे उठाए थे उसका बीजेपी सरकार द्वारा जवाब नहीं दिया गया। जवाब देने की बजाय पहले से तय करके आए थे कि क्या करना है और वहीं किया। वह हमारी सांस आवाज घोटना चाहते है। इसके साथ ही कमलनाथ ने कहा कि इनकी योजना सत्र को चलने नहीं देना है। प्रदेश के लिए संविधान के लिए दुखद दिन है। सदस्य का निलंबन इशू नहीं है बल्कि आवाज घोटना इशू है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें