Milk, vegetable, ration shops will open in Khargone only for two hours

खरगोन में कर्फ्यू में दो घंटे की छूट, खुलेंगी दूध, सब्जी, राशन की दुकानें, कलेक्टर ने जारी किया आदेश

खरगोन में कर्फ्यू में दो घंटे की छूट, खुलेंगी दूध, सब्जी, राशन की दुकानेंः Milk, vegetable, ration shops will open in Khargone only for two hours

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : April 14, 2022/10:26 am IST

खरगोनः ration shops will open in Khargone मध्यप्रदेश के खरगोन में उपजे तनाव के बाद लागू कर्फ्यू में 2 घंटे की ढील दी गई है। खरगोन में सुबह 10 से दोपहर 12 बजे दूध, सब्जी, राशन और दवाई की दुकानें खुलेगी। इस संबंध में कलेक्टर अनुग्रह पी ने आदेश जारी कर दिया है। कलेक्टर की ओर से जारी आदेश के मुताबिक इस दौरान केवल महिलाएं ही बिना गाड़ी बाहर निकल सकेंगे। पुरूषों के घर से निकलने पर अभी भी पाबंदी जारी रहेगी।

Read more :  मुंबई इंडियंस को दोहरा झटका, मैच हारने के बाद पूरी टीम को मिली ये सजा 

ration shops will open in Khargone पुलिस ने खरगोन दंगा मामले में अभी तक 121 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। साथ ही आरोपियों के 50 से ज्यादा अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया है। बुधवार को तीसरे दिन बुलडोजर नहीं चला लेकिन अधिकारी आगे भी कार्रवाई जारी रहने की बात कह रहे हैं। आईजी राकेश गुप्ता ने सोशल मीडिया पर भ्रामक और गलत जानकारी पोस्ट करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। भ्रामक पोस्ट डालने वाले के साथ ही ग्रुप के एडमिन के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

Read  more : ‘बंगाल मॉनिटर छिपकली’ के साथ गैंगरेप, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में किया वायरल, 4 गिरफ्तार