Mirchi Baba's Rajdar Chela Gopal was also made an accused by MP police

मिर्ची बाबा के चेला पर भी पुलिस ने कसा शिकंजा, उसी ने ही बाबा के लिए किया था ऐसा घिनौंना काम, खुलेंगे कई प्राइवेट राज

Mirchi Baba rape case : रेप केस में सलाखों के पीछे कैद वैराग्यनंद गिरी उर्फ मिची बाबा के राजदार चेला गोपाल को भी पुलिस ने आरोपी बनाया है।

Edited By: , August 14, 2022 / 06:15 PM IST

भोपाल। Mirchi Baba rape case : रेप केस में सलाखों के पीछे कैद वैराग्यनंद गिरी उर्फ मिची बाबा के राजदार चेला गोपाल को भी पुलिस ने आरोपी बनाया है। पुलिस ने मिर्ची बाबा के चेला गोपाल को भी सह-आरोपी बनाया हैै। पीड़िता ने सबसे गोपाल से ही संपर्क किया था। फिर चेला गोपाल ने ही पीड़िता को मिर्ची बाबा तक पहुंचाया था।

यह भी पढ़ेंः  वीरता को सम्मान! स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सम्मानित होंगे प्रदेश के ये पुलिस अधिकारी, देखिए पूरी सूची

अब पुलिस को सरगर्मी से मिर्ची बाबा के चेला की तलाश है। चेला के गिरफ्त में आने के बाद मिर्ची बाबा के कई रहस्यमयी खुलासे हो सकते हैं। दावा किया जा रहा है कि कुछ ओर भी पीड़ित सामने आने के संकेत हैं। पुलिस जल्द मिर्ची बाबा के उस बंगले की सर्चिग करने वाली है, जिस बंगले पर मिर्ची बाबा ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। मिर्ची बाबा की गिरफ्तारी के बाद बंगले को सील कर दिया गया था। इधर, सायबर एक्सपर्ट की टीम बाबा के मोबाइल से रंगीन-मिजाजी का डेटा रिकवर करने में जुटी हुई है। मिर्ची बाबा किससे किस तरह की चैटिंग करता था और उसके संपर्क में कौन-कौन लोग थे।

यह भी पढ़ेंः बीजेपी में आंतरिक लोकतंत्र है कहां ? वर्तमान नेता प्रतिपक्ष पर विधायक दल को विश्वास नहीं, सीएम भूपेश ने साधा निशाना