बीजेपी में आंतरिक लोकतंत्र है कहां ? वर्तमान नेता प्रतिपक्ष पर विधायक दल को विश्वास नहीं, सीएम भूपेश ने साधा निशाना |

बीजेपी में आंतरिक लोकतंत्र है कहां ? वर्तमान नेता प्रतिपक्ष पर विधायक दल को विश्वास नहीं, सीएम भूपेश ने साधा निशाना

सीएम ने कहा है कि बीजेपी में आंतरिक लोकतंत्र कहां हैं? वर्तमान नेता प्रतिपक्ष पर विधायक दल को विश्वास नहीं है, जो बनने वाले हैं उन पर भी विधायक दल का विश्वास नहीं है।

Edited By: , August 14, 2022 / 03:48 PM IST

cm bhupesh statements on bjp chhattisgarh: रायपुर। बीते दिनों भाजपा प्रदेशाध्यक्ष की नई नियुक्ति के बाद से ही यह कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही नेता प्रतिपक्ष भी बदले जा सकते हैं। इसी मामले में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा पर निशाना साधा है, सीएम ने कहा है कि बीजेपी में आंतरिक लोकतंत्र कहां हैं? वर्तमान नेता प्रतिपक्ष पर विधायक दल को विश्वास नहीं है, जो बनने वाले हैं उन पर भी विधायक दल का विश्वास नहीं है।

ये भी पढ़ेंः  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेशवासियों को दी स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं, शहीदों को किया याद

बता दें कि हाल ही में बीजेपी ने प्रदेशाध्यक्ष बदल दिया है, सांसद अरुण साव नए प्रदेशाध्यक्ष बन गए हैं, वहीं अब चर्चा है कि प्रदेश में जल्द ही नेता प्रतिपक्ष भी बदले जा सकते हैं। 2023 विधानसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा आमूलचूल परिवर्तन की तैयारी में है। अनुमान है कि नेता प्रतिपक्ष जांजगीर विधायक नारायण चंदेल, कुरूद विधायक अजय चंद्राकर या फर भाटापारा विधायक शिवरतन शर्मा को बनाया जा सकता है।

ये भी पढ़ेंः  बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है रश्मिका मंदाना की पहली हिंदी फिल्म, मृणाल ठाकुर भी आएंगी नजर…

बता दें कि इसके पहले भी सीएम भूपेश विष्णुदेव साय को हटाए जाने को लेकर यह कह चुके हैं कि भाजपा आदिवासी विरोधी है क्योंकि उन्होंने एक आदिवासी प्रदेशाध्यक्ष को विश्व आदिवासी दिवस के दिन पद से हटाया है।