MP Cabinet Minister Visit Ayodhya

MP Cabinet Minister Visit Ayodhya : 04 मार्च को अयोध्या नगरी जाएगी मोहन कैबिनेट, राम मंदिर जाकर करेंगे रामलला के दर्शन

MP Cabinet Minister Visit Ayodhya : मध्यप्रदेश मंत्री-मंडल के सभी सदस्य सपत्निक अयोध्या धाम भगवान श्रीराम के दर्शन करने जाएंगे।

Edited By :   Modified Date:  March 3, 2024 / 09:40 PM IST, Published Date : March 3, 2024/9:40 pm IST

MP Cabinet Minister Visit Ayodhya : भोपाल। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा है कि 4 मार्च को कैबिनेट की बैठक के बाद मध्यप्रदेश मंत्री-मंडल के सभी सदस्य सपत्निक अयोध्या धाम भगवान श्रीराम के दर्शन करने जाएंगे। आज भगवान श्रीराम का अद्भुत मंदिर माँ सरयू नदी के किनारे जगमगा रहा है। मुख्यमंत्री डॉ. यादव लखनऊ प्रवास के बाद भोपाल लौटने पर मीडिया से चर्चा कर रहे थे। मुख्यमंत्री डॉ .यादव ने कहा कि भगवान श्रीराम और भगवान श्रीकृष्ण के जन्म स्थान और बाबा विश्वनाथ के पवित्रधाम से मैं आनंद से सराबोर होकर लौटा हूँ।

read more : Cave of Chhota Mahadev Bhopali : महाशिवरात्रि पर छोटा महादेव भोपाली की गुफा में प्रवेश पर पाबंदी, अब भक्तों को इस प्रकार कराए जाएंगे दर्शन 

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि फरवरी माह में अयोध्या में अधिक भीड़ होने और अन्य व्यस्तताओं के कारण मध्यप्रदेश मंत्री-मंडल के सदस्यों ने मार्च माह में अयोध्या में भगवान श्रीराम के दर्शन करने जाने का निर्णय लिया था। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि यह हमारी भगवान श्रीराम के प्रति श्रद्धा है, हम सनातन संस्कृति को मानने वाले भी हैं। हमारी आस्था का केंद्र आज जब सबकी श्रद्धा के रूप में उभरकर सामने आया है, तो स्वाभाविक रूप से सबकी भावना भी जुड़ गई है।

 

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि 22 फरवरी, 2024 को अयोध्या में भगवान श्रीराम की प्रतिमा की प्राण-प्रतिष्ठा हुई। यह सभी देशवासियों के लिए सौभाग्य की बात है। यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अन्य महत्वपूर्ण हस्तियों की उपस्थिति में अयोध्या में प्राण-प्रतिष्ठा हुई। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने सभी प्रदेशवासियों से अपनी सुविधानुसार अयोध्या में भगवान श्रीराम के दर्शन करने अवश्य जाने का आह्वान किया।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp