Amidst the havoc of Lumpy virus, the doctor's negligence, farmers' anger

लंपी वायरस के कहर के बीच डॉक्टर की बड़ी लापरवाही, फूटा किसानों का गुस्सा, दो घंटे तक किया चक्काजाम

लंबी वायरस से इलाज ना मिलने के कारण यह गोवंश की मौत हो गई थी जिस कारण गौ सेवकों में काफी आक्रोश देखने को मिला और नाराज गौ सेवकों ने पशु अस्पताल के सामने एमएस रोड पर 2 घंटे तक चक्का जाम कर दिया

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : September 18, 2022/5:44 pm IST

मुरैना: मुरैना जिले के कोतवाली थाना इलाके में 25/30 गौ सेवकों पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। लंबी वायरस से इलाज ना मिलने के कारण यह गोवंश की मौत हो गई थी जिस कारण गौ सेवकों में काफी आक्रोश देखने को मिला और नाराज गौ सेवकों ने पशु अस्पताल के सामने एमएस रोड पर 2 घंटे तक चक्का जाम कर दिया था। शहर के लोगों को जिस से काफी परेशानी का सामना करना पड़ा था। इसलिए पुलिस अधीक्षक आशुतोष बागरी के निर्देश पर कोतवाली पुलिस ने 25 से 30 गौ सेवकों पर मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Read More: भीड़ में उर्फी जावेद के साथ ऐसी हरकत कर रहा था शख्स, कैमरे में कैद हुआ क्लब का वीडियो

गौ सेवकों के अनुसार बताया गया था कि लंबी वायरस के चलते एक गाय की मौत हो गई पशु अस्पतालों के डॉक्टरों को इसकी सूचना दी गई लेकिन लापरवाह डॉक्टरों ने उसका इलाज नहीं किया इस कारण से आक्रोश होकर एमएस रोड पर जाम लगाया उसके बाद भी कोई सुनवाई नहीं हुई और तड़प तड़प कर गाय की मौत हो गई, हालांकि पुलिस ने 25 से 30 गौ सेवकों पर मामला दर्ज कर वीडियो के आधार पर मामले की जांच करने की बात कह रहे हैं वीडियो के आधार पर आरोपियों को चिन्हित किया जाएगा चक्का जाम करने में कौन-कौन लोग शामिल हैं।

Read More: सुरुजबाई खांडे की स्मृति में आयोजन, आदिवासी लोकजीवन पर होगा व्याख्यान 

 
Flowers