Urfi Javed molested in club

भीड़ में उर्फी जावेद के साथ ऐसी हरकत कर रहा था शख्स, कैमरे में कैद हुआ क्लब का वीडियो

भीड़ में उर्फी जावेद के साथ ऐसी हरकत कर रहा था शख्स, कैमरे में कैद हुआ क्लब का वीडियो! Urfi Javed molested in club

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:15 pm IST

मुंबई। Urfi Javed molested अपनी अतरंगी कपड़ों की वजह से अलग पहचान बनाने वाली उर्फी जावेद को हर कोई जानता है। उर्फी जावेद आए दिन किसी ने किसी बात को लेकर सुर्खियों में रहती है। चाहे वो अपने कपड़ों की वजह से हो या अपने बयानों की वजह से। हालही में एक्ट्रेस छेड़छाड़ का शिकार होते बार बार बच गई।

Read More: sarkari naukri: केंद्र सरकार के विभागों में निकली भर्ती, 20 हजार पदों को लिए नोटिफिकेशन जारी, जानें कैसे करें आवेदन 

Urfi Javed molested दरअरसल, एक्ट्रेस उर्फी जावेद पुणे में बीती रात एक क्लब में डांस करने पहुंची हुई थी। एक्ट्रेस ने क्लब में जमकर डांस किया। इसी दौरान उर्फी फैंस के साथ सेल्फी ले रही थी। उसी दौरान भीड़ में एक शख्स उर्फी जावेद के साथ छेड़छाड़ करता नजर आया। वायरल हो रहे एक वीडियो में एक आदमी उर्फी जावेद की तरफ हाथ बढ़ाता नजर आ रहा है। हालांकि एक्ट्रेस को इस बात का पता नहीं चला क्योंकि वो लगातार अपने फैंस के साथ मस्ती करने में व्यस्त थी।

Read more: Edible Oil Price : त्योहारी सीजन में बढ़ेंगे तेल के दाम, सरकार ने दिए संकेत, देखें आज का भाव

एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक्ट्रेस ग्रीन कलर की आउटफिट में नजर आ रही है। अपने इस लुक की कुछ तस्वीर उर्फी ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। आपको बता दें कि उर्फी जावेद के साथ ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले भी कई बार उर्फी छेड़छाड़ का शिकार हो चुकी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक