Due to these two dacoits, the company deployed security guards, the

इन दो डकैतों की वजह से बड़ी कंपनी ने लगाई हाई लेवल सिक्योरिटी, 400 करोड़ के प्रोजेक्ट पर कर रही काम

Due to these two dacoits, the company deployed security guards, the

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : October 10, 2022/6:19 pm IST

मुरैना: डकैत गुड्डा गुर्जर और केशव गुर्जर का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। लोगो के बीच दहशत का माहोल है। वहीं नामी कंपनी राज कॉर्पोरेशन कंपनी ने इन डकैतों के कारण अपने यहां प्राइवेट सिक्योरिटी लगा रखी है। मातम कुछ ऐसा है कि अलग अलग राज्य की सरकारें दोनों डकैतों के नाम पर अलग अलग ईनाम रखी हैं। लेकिन फिर इनको अब तक पकड़ा नहीं जा सका हैं। दोनों डकैतों ने बीते दिनों राज कार्पोरेशन कंपनी के कर्मचारियों से मारपीट की थी। जिसके बाद कंपनी ने निजी तौर पर सिक्योरिटी तैनात कर रखी है।

read More: प्रदेश में बढ़ा डेंगू का खतरा, 500 से ज्यादा केस हुए दर्ज, स्वास्थ्य विभाग की टीम ने रोकथाम के लिए उठाया ये कदम 

पुलिस से शिकायत करने के बाद भी नहीं मिली सुरक्षा

आपको बता दें कि राज कार्पोरेशन कंपनी के साथ डैकेतों की झड़प के बाद कंपनी ने पुलिस से शिकायत की थी। साथ ही साथ कंपनी ने पुलिस प्रशासन से अतिरिक्त सुरक्षा की मांग की थी। लेकिन कोई सुरक्षा प्रदान नहीं की गई। जिसके बाद मजबूरी में कंपनी को निजी सुरक्षा गार्ड लगाने पड़े हैं। कंपनी कंस्ट्रक्शन क्षेत्र में काम करती है। फिलहाल कंपनी के पास एक बड़ा प्रोजेक्ट है। जिसकी लागत 400 करोड़ रुपये हैं।

Read More: Video: स्टेडियम में खुलेआम ये काम कर रहा था बॉयफ्रेंड, भरे स्टेडियम में लड़की ने जड़ दिया थप्पड़, फिर…

 1 लाख रुपये के ईनामी डकैत हैं दोनों

आपको बता दें कि दोनो डकैतों के नाम पर प्रशासन ने भारी भरकम ईनाम रख रखा हैं। आपको बता दें कि मध्यप्रदेश और राजस्थान सरकार ने 1 लाख रुपये का ईनाम रखा है। ईनामी डकैत को पकड़ने के लिए प्रशासन ने बहुत से पैंतरें आजमाएं लेकिन कुछ भी हांसिल नहीं हुआ है। IBC24 की खबरे पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। 

Read More: Pawan Singh’s wife Jyoti Singh: पवन सिंह की बीबी ज्योति सिंह के सामने फेल हैं भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस, खूबसूरती में अक्षरा, मोनालिसा और आम्रपाली को देती हैं टक्कर, देखें तस्वीरें