अपनी ही 3 चचेरी बहनों का अपहरण कर होटल में दुष्कर्म, जिले में 24 घंटे में 3 दुष्कर्म के मामले आए |

अपनी ही 3 चचेरी बहनों का अपहरण कर होटल में दुष्कर्म, जिले में 24 घंटे में 3 दुष्कर्म के मामले आए

आरोपियों ने अपनी ही 3 चचेरी बहनों का अपहरण कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। जिसके बाद पुलिस ने 4 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। इस मामले में होटल संचालक और मैनेजर भी फरार हुए थे।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : September 15, 2022/3:31 pm IST

Kidnapping 3 of her own cousins ​​and raped : मुरैना। मुरैना में छात्राओं का अपहरण कर दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है, वहीं इस मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं जबकि 2 आरोपी अभी भी फरार हैं। आरोपियों ने अपनी ही 3 चचेरी बहनों का अपहरण कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। जिसके बाद पुलिस ने 4 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। इस मामले में होटल संचालक और मैनेजर भी फरार हुए थे।

read more:  साउथ सिनेमा का वर्चस्व खत्म कर देगी अक्षय और अजय की ये फिल्म, 700 करोड़ के बजट में हो रही तैयार…

इसके पहले आज मुरैना जिले के सिविल लाइन थाना इलाके की सैयद नहर के पास एक निजी होटल में दो युवकों ने एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया, महिला ने अपनी आपबीती अपने घर जाकर सुनाई के उसको नशीला पदार्थ पिलाकर रास्ते से दो लोग उठाकर ले गए और उन्होंने होटल में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया है।

पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है, जिले में 24 घंटे के अंदर तीन दुष्कर्म के मामले सामने आए हैं जिनमें सिविल लाइन थाना इलाके की दो मामले हैं, हालांकि पुलिस की गिरफ्त से दोनों ही मामलों के आरोपी अभी तक फरार हैं।

read more: Madhya Pradesh Monsoon : कई जिलों में आज भारी बारिश का अलर्ट | यहां है विशेष चेतावनी…

Kidnapping 3 of her own cousins ​​and raped : पुलिस अधिकारी दावा कर रहे हैं कि जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी, लेकिन पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं कर पा रही है, हालांकि पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि होटल की मालिक पर भी मामला दर्ज किया जाएगा इस तरीके की महिला और बच्चियों को होटलों में लाकर लोग गलत काम कर रहे हैं इसकी सूचना होटल संचालक पुलिस को क्यों नहीं दे रही हैं, हालांकि दोनों आरोपियों के साथ-साथ होटल मालिक भी अभी फरार बताया जा रहा है।

पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर आरोपियों की गिरफ्तारी करने का दावा कर रही है, लगातार प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान दुष्कर्म के मामलों में गंभीर दिखाई दे रहे हैं लेकिन मुरैना पुलिस अधीक्षक बिल्कुल भी गंभीर नहीं है इसलिए अभी तक जिले में अपराधी बेखौफ होकर घूम रहे हैं आरोपियों की गिरफ्तारी सिविल लाइन टीआई ने अभी तक नहीं की है…..