Minor girl abducted and gang-raped at gunpoint in MP's Morena

Morena news: हैवानियत की हदें पार.. बंदुक की नोक पर किया नाबालिग का अपहरण, मिटाई हवस की प्यास, फिर..

Gangrape after abducting a minor girl at gunpoint हैवानियत की हदें पार.. बंदुक की नोक पर किया नाबालिग का अपहरण, मिटाई हवस की प्यास

Edited By :   Modified Date:  June 25, 2023 / 05:27 PM IST, Published Date : June 25, 2023/5:25 pm IST

Minor girl abducted and gang-raped at gunpoint in MP’s Morena मुरैना। जिले के कोतवाली थाना इलाके के इस्लामपुरा की रहने वाली एक नाबालिग लड़की का बंदूक की नोक पर अपहरण कर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। कोतवाली पुलिस ने 2 लोगों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। उसके 5 दिन बाद लड़की को आरोपी छोड़कर फरार हो गए।

Read More: Jio Fiber के असिस्टेंट वाइस प्रेसिडेंट को भेजा 71 लाख का नोटिस, जानिए वजह

दो पुिलस आरक्षको ने आरोपियों का दिया साथ

पुलिस ने नाबालिक लड़की के बयान न्यायालय में कराए उसमें लड़की ने दो आरोपियों को घर से बंदूक की नोक पर उठाना बताया। साथ ही लड़की ने बताया कि 2 पुलिस आरक्षकों ने भी आरोपियों का पूरा सहयोग किया है। दोनों ही पुलिस आरक्षक उसे महिला थाने लेकर आए थे, महिला थाने में आरक्षक और आरोपियों ने लड़की को धमकाया है, जिसका सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस ने जांच के दौरान डायरी में लगाए हैं। पुलिस ने सहयोग करने वाले पुलिस आरक्षक कुलदीप गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अब मुख्य आरोपियों की तलाश में जुटी है।

Read More: भाई ही बना बड़े भाई का दुश्मन, छोटी सी बात पर दी दर्दनाक सजा, इलाके में फैली सनसनी 

महिला थाना प्रभारी नहीं लगी भनक

इस पूरे मामले में अब महिला थाना प्रभारी सहित अन्य स्टाफ पर सवाल खड़े हो रहे हैं कि महिला थाना प्रभारी को यह तक नहीं पता कि उनके थाने में क्या चल रहा है। हालांकि अब इस पूरे मामले में पुलिस के अधिकारी महिला थाना प्रभारी की भूमिका संदिग्ध तो बता रहे हैं, लेकिन अभी तक महिला थाना प्रभारी सहित अन्य स्टाफ पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है। हालांकि न्यायालय की हस्तक्षेप के बाद कोतवाली पुलिस ने महिला थाने में पदस्थ आरक्षक कुलदीप गुर्जर को गिरफ्तार तो कर लिया है, लेकिन जिस वाहन से लड़की का आरोपी अपहरण करके ले गए थे ना तो वह जप्त हुआ है और ना ही आरोपियों का कुछ पता है।

Read More: पैसे कमाने के चक्कर में मरीज की जान से खिलवाड़ कर गया एंबुलेंस चालक, बीच रास्ते करने लगा ऐसा काम

मुख्य आरोपियों की तलाश जारी

अधिकारी अब दावा कर रहे हैं कि जल्द ही अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी होगी और जो दोषी अधिकारी कर्मचारी होंगे उन पर भी पुलिस अधीक्षक द्वारा कार्रवाई की जाएगी। अब देखना होगा की पुलिस के अधिकारी नाबालिक बच्ची को न्याय दिलाने में कितना सहयोग करती हैं या फिर सभी दोषियों को जांच में बचाएंगे। प्रभारी सीएसपी ने बताया कि पुलिस आरक्षक कुलदीप गुर्जर की कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तारी कर ली है। साथ ही मुख्य दोनों आरोपियों की तलाश की जा रही है। महिला थाने के सीसीटीवी फुटेज भी देखे जाएंगे अगर महिला थाने का और भी स्टाफ इस मामले में शामिल हुआ तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। IBC24 से सतेंद्र सिंह तोमर की रिपोर्ट

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें