Morena Firing News

Morena Firing News : दो पक्षों के बीच 10 साल से चल रही थी रंजिश, IBC24 से बातचीत में IG सुशांत सक्सेना ने किए बड़े खुलासे!

Morena Firing News : दो पक्षों के बीच 10 साल से चल रही थी रंजिश, IBC24 से बातचीत करते IG सुशांत सक्सेना ने किए बड़े खुलासे!

Edited By :   Modified Date:  May 5, 2023 / 05:07 PM IST, Published Date : May 5, 2023/5:07 pm IST

मुरैना। Morena Firing News मध्यप्रदेश के मुरैना में आज एक दिल दहलाने वाली वारदात हो गई है। यहां एक ही परिवार के 6 लोगों को गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मृतकों में तीन पुरुष और तीन महिलाएं शामिल है। बताया जा रहा है कि गांव की दो परिवारों के बीच पिछले 10 साल से आपसी रंजिश चल रही थी। जिसके चलते आज सुबह इन दोनों परिवारों के बीच जमकर फायरिंग हुई और इस ताबड़तोड़ फायरिंग में एक ही परिवार के 6 लोगों की हत्या हो गई वहीं इस घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घटना के बाद भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया है साथ ही पूरा गांव छावनी में तब्दील कर दिया गया है।

Read More: CG VYAPAM Vacancy 2023: सहायक शिक्षक, व्याख्यता सहित इन पदों पर बंपर भर्ती, कल से शुरू होगा आवेदन

Morena Firing News घटना के बाद मौके पर पहुंचे चंबल IG सुशांत सक्सेना ने घटना की जानकारी ली। उन्होंने पीड़ित परिवार से बातचीत भी किया। इस दौरान आईजी चंबल IBC24 से बातचीत की और घटना के बारे में जानकारी दी। IG सुशांत सक्सेना ने बताया कि पिछले 10 सालों से दोनों पक्षो के बीच विवाद चल रहा था। बताया जा रहा है कि गजेंद्र सिंह का परिवार गांव में रहने के लिए आज अपने परिवार के साथ पहुंचा था,अपने घर का जैसे ही दरवाजा खोला तो उसके बाद धीर सिंह के परिवार वालों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाना शुरू कर दिया।

Read More: रूह कांप जाएगी इस वारदात का वीडियो देखकर, दो बदमाशों ने अपने ही दोस्त को दिनदहाड़े मारी गोली

जिसमें एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई। वहीं उप पुलिस अधीक्षक रायसिंह नरवरिया का कहना है कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम रवाना हो गई है और तलाश कर रही है, इस खूनी हत्याकांड का एक वीडियो भी सामने आया है इसमें हमलावर लोगों को लाठियों से पीट रही है कुछ लोग बंदूक और लाठी लेकर सड़क पर खड़े हैं और इन सबके बीच ताबड़तोड़ गोलियां चल रही है और यह गोलियां लोगों को मौत के घाट उतार दी हुई नजर आ रही है।

Read More: गोवा या मसूरी नहीं इस बार यहां प्लान करें अपनी छुट्टियां, कम बजट में दोस्तों और परिवार के साथ बिताए यादगार पल 

इस घटना में लेस कुमारी पत्नी वीरेंद्र सिंह, बबली पत्नी नरेंद्र सिंह तोमर, मधु कुमारी पत्नी सुनील तोमर, गजेंद्र सिंह पुत्र बदलू सिंह, सत्य प्रकाश पुत्र गजेंद्र सिंह, संजू पुत्र गजेंद्र सिंह की मौत हो गई हैं।घायलों में विनोद सिंह पुत्र सुरेश सिंह तोमर और वीरेंद्र पुत्र गजेंद्र सिंह शामिल है। बता दे लेपा गांव के पास ही भिडोसा गांव है इसलिए इसे गांव को लेपा भिड़ोसा गांव भी कहते है भिडोसा गांव डाकू है पान सिंह तोमर का पैतृक गांव है। जिसके ऊपर फिल्म भी बन चुकी है और पान सिंह तोमर का विवाद भी जमीनी था और इसी विवाद को लेकर बीहड में कूदे थे।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक