Mother beaten up for mobile money

मोबाइल के लिए मां का शिकार! 25 हजार रुपए की लालच में दी ये दर्दनाक सजा, जानकर कांप उठेंगी आपकी रूह

Mother beaten up for mobile money जब बेटे ने मोबाइल के लिए मां की डंडे से पिटाई कर दी, जिससे मां को गंभीर चोटें आईं है

Edited By :   Modified Date:  December 20, 2022 / 05:40 PM IST, Published Date : December 20, 2022/5:40 pm IST

Mother beaten up for mobile money: छिंदवाड़ा। मोबाइल रिश्तों को खराब करने का माध्यम बनते जा रहा है। परासिया में आज ऐसा ही मामला सामने आया जब बेटे ने मोबाइल के लिए मां की डंडे से पिटाई कर दी। घटना बडकुही चौकी क्षेत्र के दरबई गांव की है। गांव में रहने वाली फूलवती बाई से उसके पुत्र विनोद ने मोबाइल के लिए 25 हजार रुपए मांगे। मां ने 15 हजार रुपए ही दिए। इसी बात से नाराज होकर गुस्से में बेटे ने पैसे फेंक दिए और डंडा उठाकर मां की बुरी तरह पिटाई कर दी।

Mother beaten up for mobile money: बेरहम पिटाई के चलते मां को हाथ में और पैर में चोट आई। बुजुर्ग मां को 108 एंबुलेंस से परासिया अस्पताल इलाज के लिए लाया गया। अस्पताल में पूरे समय मां रोती-बिलखती दिखी। जिसके बाद उनके रिश्तेदार अस्पताल आए साथ ही महिला की बेटियां भी अस्पताल पहुंची। मौके पर पहुंचे पिता रमेश यादव ने बताया कि पुत्र ने मोबाइल के पैसे के लिए अपनी मां की डंडे से पिटाई कर दी।

Mother beaten up for mobile money: रिश्तेदारों ने बताया कि महिला के पति कोयला खदान से रिटायर हुए है। उनको पेंशन मिलती है। महिला के दोनों पुत्र पैसों के लिए मां बाप को मारते है। बेटी ने कहा कि वे अपने माता पिता को अपने ससुराल में रखने लगी थी। लेकिन मां बाप ज्यादा दिन नहीं रहे। बता दें कि जिस पुत्र ने मारपीट की वह कुछ दिन पहले जेल से छूटा है। महिला ने पिटाई से आहत होकर एक बार जहर भी खा चुकी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें