MP Assembly Budget Session 2023

आज एमपी विधानसभा बजट सत्र का रहा दूसरा दिन! पेश की गई आर्थिक सर्वेक्षण की रिपोर्ट, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया बयान

MP Assembly Budget Session 2023 : मध्यप्रदेश विधानसभा में बजट सत्र के दूसरे दिन पटल पर आर्थिक सर्वेक्षण की रिपोर्ट पेश गई।

Edited By :   Modified Date:  February 28, 2023 / 09:16 PM IST, Published Date : February 28, 2023/9:16 pm IST

MP Assembly Budget Session 2023 : भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा में बजट सत्र के दूसरे दिन पटल पर आर्थिक सर्वेक्षण की रिपोर्ट पेश गई। आर्थिक सर्वेक्षण को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा है कि यह बजट अमृत काल की याद दिलाता है आर्थिक सर्वेक्षण में जो तथ्य आए हैं वह ये सिद्ध करते हैं कि प्रदेश का वित्तीय प्रबंधन अच्छा है और आर्थिक स्थिति मजबूत हुई है।

read more  : Chunavi Choupal in Varasivani : विधायक ने वो काम भी कराये जिनका नहीं किया था वादा, ऐसे में दूसरे दल कितने तैयार हैं वारासिवनी में चुनावी वार के लिए?

MP Assembly Budget Session 2023  : राज्य के बजट का आधार और कर संग्रहण बढ़ता जा रहा है। वर्ष 2022-23 में मध्य प्रदेश की विकास दर में 16.34% की बढ़ोतरी हुई है और सारे आंकड़े बताते हैं कि प्रदेश की आर्थिक स्थिति मजबूत है।

read more  : इन कर्मचारियों ने घेरा टीएस सिंहदेव का बंगला, घोषणा पत्र में शामिल मांग को लेकर स्वास्थ्य मंत्री ने मुख्यमंत्री के पाले में डाली गेंद

MP Assembly Budget Session 2023  : आज आए सर्वेक्षण के तथ्य सिद्ध करते हैं कि एक तरफ सरकार ने वित्तीय अनुशासन और सुशासन के साथ सर्वसमावेशी विकास किया है,वहीं दूसरी तरफ राज्य के बजट का आकार तथा कर संग्रहण भी लगातार बढ़ा है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers