CM Yadav congratulated Advani

CM Yadav congratulated Advani: “आडवाणी को भारत रत्न मिलने से ऐसे व्यक्तियों को प्रेरणा मिलेगी”, सीएम यादव ने दी बधाई

CM Yadav congratulated Advani लाल कृष्ण आडवाणी को भारत रत्न मिलने पर एमपी के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने दी बधाई

Edited By :   Modified Date:  February 3, 2024 / 01:57 PM IST, Published Date : February 3, 2024/1:57 pm IST

CM Yadav congratulated Advani: भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व उप प्रधानमंत्री लाल कृष्ण आडवानी को भारत रत्न से सम्मानित किया जाएगा। इस बात की जानकारी पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर दी है। इसके बाद बड़े-बड़े नेताओं का बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया है। इसी कड़ी में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने भी लाल कृष्ण आडवानी को बधाई दी है।

CM Yadav congratulated Advani: लाल कृष्ण आडवाणी को भारत रत्न मिलने पर मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने प्रधानमंत्री मोदी का आभार जताते हुए कहा कि उनको सम्मान मिलने से साफ सुथरा और लंबा जीवन व्यक्ति जीने वाले व्यक्तियों को प्रेरणा मिलेगी। आपातकाल के दौरान उनकी अहम भूमिका रही, लोकतंत्र के सेनानी रहे हैं। भगवान राम के बड़े अभियान को लेकर भी लालकृष्ण आडवाणी ने हमारी जनता भावनाओं का नेतृत्व किया। आडवाणी जी का ही मार्गदर्शन में पूरा देश उनके पीछे चला। उनका मार्गदर्शन हमें मिलता रहेगा। इस दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने भी लाल कृष्ण आडवाणी को बधाई देते हुए कहा कि देश के लोकप्रिय नेता को भारत रत्न मिला है उन्हें बधाई शुभकामनाएं।

CM Yadav congratulated Advani: इस दौरान बीजेपी की बैठकों को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि लोकसभा चुनाव की दृष्टि से क्लस्टर के प्रभारी, लोकसभा के संयोजक प्रभारी,लोकसभा के विस्तारक लोकसभा की बैठक हुई है। आज से चुनाव का आगाज हो रहा है। हर बूथ पर 10% वोट शेयर के लक्ष्य के साथ बीजेपी ने चुनाव अभियान शुरू कर दिया है। लोकसभा 2019 में 58% वोट शेयर मिला था इसबार 68 से 70% वोट शेयर हमारा संकल्प है। भारतीय जनता पार्टी हर बूथ जीतेगी।

ये भी पढ़ें- Poonam Panday Is Alive: आखिर क्यों पूनम पांडे ने फैलाया अपनी ही मौत का भ्रम? वजह जानकर आप भी पकड़ लेंगे अपना सिर

ये भी पढ़ें- Moradabad Crime News: गालियां सुनकर खौला खून तो युवक ने कर दिया बड़ा कांड, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें