सिमरोल बस हादसे पर CM शिवराज ने जताया दुःख, मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख और गंभीर रूप से घायलों को मिलेंगे इतने रुपए

CM SHIVRAJ SINGH CHAUHAN : मध्य प्रदेश के इंदौर में गुरुवार को हुए सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दुख जताया है।

Edited By: , June 23, 2022 / 08:07 PM IST

इंदौर। CM SHIVRAJ SINGH CHAUHAN : मध्य प्रदेश के इंदौर में गुरुवार को हुए सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दुख जताया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपए सहायता राशि देने का ऐलान किया है। वहीं गंभीर रूप से घायलों को 50-50 हजार रुपए राशि देने का ऐलान किया है। सीएम ने घोषणा करते हुए कहा कि सामान्य घायलों का राज्य सरकार इलाज करवाएगी। सीएम ने कहा कि दुख की इस घड़ी में वो शोकाकुल परिवारों के साथ हैं।

ये भी पढ़ें: Government job Recruitment : अगर आपके पास भी है ये डिग्री, तो जल्दी से करें अप्लाई, इस विभाग में निकली बंपर भर्ती

बता दें कि यहां के खंडवा रोड पर यात्रियों से भरी बस खाई में गिर गई है। जिसमें बस सवार 6 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 40 लोग घायल हो गए हैं। बस में दबे सभी लोगों की रेस्क्यू किया जा रहा है। मामला सिमरोल थाना क्षेत्र का है।

ये भी पढ़ें: 7th Pay Commission: प्रदेश के सरकारी कर्मचारियों की बल्ले बल्ले, इसी म​हीने आएगा बकाया राशि 

CM SHIVRAJ SINGH CHAUHAN :  मिली जानकारी के अनुसार, यात्रियों से भरी बस इंदौर से खंडवा जा रही थी। इसी दौरान ओवरटेक की वजह से बस खाई में गिर गई। बताया जा रहा है कि बस में करीब 46 लोग सवार थे। फिलहाल बस में दबे सभी 40 लोगों की रेस्क्यू किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: 2 साइबर हैकर चढ़े पुलिस के हत्थे, जूम मीटिंग हैक कर पोर्न वीडियो अपलोड करते थे

ये भी पढ़ें: देश प्रदेश की सभी खबरें देखने के लिए यहां लिंक पर जाएं