MP Petrol and diesel latest Today price: Increase in petrol prices

Petrol and diesel latest Today price : प्रदेश के इन शहरों में पेट्रोल-डीजल के दामों में हुआ बदलाव, जानें आज के लेटेस्ट रेट

MP Petrol and diesel latest Today price: आज मध्यप्रदेश में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कोई खास बदलाव नहीं हुए हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:22 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:21 pm IST

MP Petrol and diesel latest Today price : भोपाल। देश के राज्यों में कच्चे ईंधन के दामों में इजाफा देखा गया है। अलग-अलग जगहों पर रेटों में भी बदलाव देखें जा रहे है। तो वहीं आज मध्यप्रदेश में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कोई खास बदलाव नहीं हुए हैं। विभिन्न शहरों में इनकी कीमत भी अलग देखी जा रही है। आज भी कहीं पेट्रोल की कीमतों में इजाफा हुआ है तो कहीं गिरावट हुई है। भोपाल में रविवार को पेट्रोल 0.10 रुपये की गिरावट के साथ 108.65 रुपये प्रति लीटर की कीमत में बिक रहा है। राज्य में डीजल की कीमत 94.89 रुपये प्रति लीटर है।

read more : BCCI ने ऋषभ पंत को दिखाया टीम से बाहर का रास्ता, खराब परफॉर्मेंस बनी वजह?

इन जिलों में बढ़ी पेट्रोल की कीमत

MP Petrol and diesel latest Today price : अशोकनगर, भिंड, दमोह, छतरपुर, धार, होशंगाबाद, कटनी, नरसिंहपुर, पन्ना, सागर, शिवपुरी, सीधी और उमरिया में आज पेट्रोल की कीमतों में वृद्धि देखी गई है। नरसिंहपुर में प्रति लीटर पेट्रोल पर 1.03 रुपये की बढ़ोतरी हुई है। विदिशा, सागर, सीहोर, सिंगरौली, मुरैना, जबलपुर, देवास, भोपाल और अशोक नगर में आज पेट्रोल की कीमत 108 रुपये प्रति लीटर के आसपास देखी गई है।

read more : लोगों की सेहत के साथ हो रहा खिलवाड़! दिवाली पर लिए गए खाने के सैंपल हुए फैल, रिपोर्ट ने किया खुलासा 

कैसा है अन्य शहरों का हाल

MP Petrol and diesel latest Today price : आगर मालवा, भिंड, दमोह, धार, गुना, हरदा, होशंगाबाद, झाबुआ, खंडवा, मंडला, मंदसौर, नरसिंहपुर, नीमच, राजगढ़, सिवनी, शाजापुर, टीकमगढ़, उज्जैन में आज इसकी कीमत करीब 109 रुपये प्रति लीटर है। उमरिया, सीधी, शिवपुरी, सतना, पन्ना, कटनी, बुरहानपुर, बालाघाट, बड़वानी और अलीराजपुर में आज 1 लीटर पेट्रोल की कीमत 110 के आसपास देखी गई है। अनुपुर, शिवपुरी और रीवा में पेट्रोल सबसे ज्यादा महंगा है, यहां 1 लीटर की कीमत 111 रुपये से भी अधिक है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें