Nabil Ansar became Naveen, raped a Hindu woman

नबील अंसार बना नवीन, हिंदू महिला को बनाया हवस का शिकार, सच्चाई सामने आई तो हुआ ये…

Nabil Ansar raped a Hindu woman : प्रदेश से एक बार फिर लव जिहाद का मामला सामने आया है। इस बार एक मुस्लिम युवक ने हिंदू महिला को अपना शिकार

Edited By :   Modified Date:  December 19, 2022 / 12:21 PM IST, Published Date : December 19, 2022/12:21 pm IST

इंदौर : Nabil Ansar raped a Hindu woman : मध्यप्रदेश समेत पूरे देश में इन दिनों लव जिहाद के कई मामले सामने आ रहे है। इन मामलों में हिंदू लड़कियों को अपना शिकार बनाया जा रहा है। प्रदेश से एक बार फिर लव जिहाद का मामला सामने आया है। इस बार एक मुस्लिम युवक ने हिंदू महिला को अपना शिकार बनाया है। महिला ने इस मामले में शिकायत दर्ज करवाई है।

यह भी पढ़ें : PHE में निकली सिविल इंजीनियर के पद पर बंपर भर्ती, सीधे इंटरव्यू के आधार पर होगा चयन, कल है आवेदन के लिए लास्ट डेट

पति से अलग रह रही थी महिला

Nabil Ansar raped a Hindu woman : बता दें कि, हिंदू महिला का उसके पति के साथ विवाद चल रहा था, जिसके चलते वो उस से अलग रह रही थी। इसी दौरान उसकी मुलाक़ात नबील अंसार से हुई। नबील ने महिला को अपना नाम नविन बताया और लगातार उससे मिलने लगा। लगतार मिलने के चलते महिला और युवक के बीच नजदकियां बढ़ गई और युवक ने महिला के साथ शारीरिक संबंध भी बनाए।

यह भी पढ़ें : क्रिकेटर ऋषभ पंत के घर के सामने रेलवे ने गाड़ दिए दर्जनों पिलर? जानें क्यों 

महिला ने दर्ज करवाई शिकायत

Nabil Ansar raped a Hindu woman : जब युवक की असलियत महिला के सामने आई, तो उसके होश उड़ गए। महिला तुरंत थाने पहुंची और नबील के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। महिला के साथ हिंदू संगठन भी थाने पहुंचा है। पुलिस ने आरोपी नबील अंसार के खिलाफ दुष्कर्म साहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers