Kamalnath on BJP in narsinghpur

सौदा ये राजनीति का है! पूर्व सीएम ने बीजेपी को बताया सौदेबाजी का माहिर खिलाड़ी, सीएम को दी घोषणा वीर की उपाधी

Kamalnath on BJP in narsinghpur नरसिंहपुर पहुंचे पीसीसी चीफ कमलनाथ ने केंद्र सरकार के साथ प्रदेश सरकार पर डजमकर निशाना साधा है

Edited By :   Modified Date:  March 19, 2023 / 01:41 PM IST, Published Date : March 19, 2023/1:22 pm IST

Kamalnath on BJP in narsinghpur: नरसिंहपुर। मध्य प्रदेश में साल के आखिर में विधानसभा के चुनाव होना है। जिसे लेकर दोनों ही पार्टियों के दिग्गज नेता चुनावी मैदान में कूद गए है। रोजाना प्रदेश के अलग-अलग क्षेत्र में जाकर जनता के मन को लुभाने की कोशिश कर रहे है और अपने पक्ष में माहौल बना रहे है। इसी कड़ी में आज पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ नरसिंहपुर के दौरे पर पहुंचे यहां मीडिया से मुखातिब हुए कमलनाथ ने केंद्र सरकार सहित प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा।

Kamalnath on BJP in narsinghpur: कमलनाथ ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी सौदेबाजी के माहिर खिलाड़ी हैं। उन्होंने जनता की चुनी सरकार को गिरा कर सौदेबाजी कर विधायकों को खरीदा लेकिन सब जानते हुए भी मैं खामोश रहा क्योंकि मैं सौदेबाजी की राजनीति नहीं करता पिछले 18 सालों में शिवराज सिंह चौहान ने मध्यप्रदेश को भ्रष्ट प्रदेश बना कर रख दिया है। यही वजह है कि यहां पर 18 वर्षों में कोई उद्योग स्थापित नहीं हुए हैं।

Kamalnath on BJP in narsinghpur: शिवराज सिंह ने 6 इन्वेस्टमेंट समिट किए,30 लाख करोड़ की घोषणा हुई पर कहां हुआ निवेश ये बताए शिवराज सिंह? मध्य प्रदेश पर उद्योगपतियों को भरोसा नहीं है, क्योंकि यह झूठ का पुलिंदा है। प्रदेश में महंगाई और बेरोजगारी चरम पर है और शिवराज सिंह विकास यात्रा निकाल रहे हैं, रोज नए छलावे को जनता के सामने रखते हैं। घोषणा वीर की घोषणाएं कभी पूरी नहीं होती और प्रदेश की जनता अब उनके झांसे में आने वाली नहीं है। प्रदेश की जनता को भ्रमित करने निकाली गई विकास यात्रा के जरिए झूठ और फरेब परोसने में सीएम लगे हुए हैं।

Kamalnath on BJP in narsinghpur: वहीं केंद्रीय नेतृत्व पर सवाल खड़े करते हुए कमलनाथ ने कहा कि संविधान की रक्षा करने का दायित्व गलत हाथों में चला गया और देश के हालात चिंताजनक बने हुए हैं। राहुल गांधी का विदेश में दिए गए बयान का समर्थन करते हुए कहा कि उन्होंने वहीं बात कही जो विदेशी मीडिया लिखती और छपती आ रही है। उन्होंने कोई गलत बात नहीं कही और उनके सांसद संसद में झूठा आरोप लगा रहे हैं और उसका जवाब राहुल गांधी को देने भी नहीं दे रहे लोकसभा अध्यक्ष भी उन्हें समय नहीं दे रहे ऐसे हालात आज से पहले कभी नहीं हुए।

ये भी पढ़ें- Bad Cholesterol को शरीर से निकाल बाहर निकाल फेकेंगे ये पत्ते, कोलेस्ट्रॉल में करता है सुधार

ये भी पढ़ें- शादी फंक्शन में टीवी एक्ट्रेस ने परिवार के सामने किया ऐसा काम, शर्म के मारे सभी ने बंद कर ली अपनी आंखे

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें