JP Nadda In MP

JP Nadda In MP: आज मध्यप्रदेश दौरे पर रहेंगे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, जन आशीर्वाद यात्रा’ का करेंगे शुभारंभ

JP Nadda In MP: आज मध्यप्रदेश दौरे पर रहेंगे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, जन आशीर्वाद यात्रा' का करेंगे शुभारंभ

Edited By :   Modified Date:  September 3, 2023 / 06:54 AM IST, Published Date : September 3, 2023/6:34 am IST

भोपाल: JP Nadda In MP इसी साल के अंत में मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव होने को है। चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां कमर कस ली है। जहां एक ओर कांग्रेस अपनी पार्टी मजबूत करने में जुटी हुई हैं, वहीं दूसरी ओर भाजपा के लिए चुनौतीपूर्ण बना हुआ है। ऐसे में लागातार केंद्रीय मंत्रियों का दौरा जारी है। इसी बीच आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्ड आज यानी रविवार को मध्य प्रदेश दौरे पर आ रहे हैं। इस दौरान वे सतना से पार्टी के राज्यव्यापी ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ का शुभारंभ करेंगे।

Read More: IND vs PAK Asia Cup Live Update: भारत की पारी संभली, ईशान ने पूरा किया अर्धशतक 

JP Nadda In MP नड्डा रविवार की सुबह 10:25 बजे मध्य प्रदेश के खजुराहो एयरपोर्ट पहुंचेंगे, जहां पार्टी के वरिष्ठ नेताओं द्वारा उनका स्वागत किया जाएगा। इसके बाद वे सतना के लिए रवाना हो जाएंगे। सुबह 11:10 बजे नड्डा सतना में ऐतिहासिक एवं प्रसिद्ध भगवान श्री कामतानाथ जी मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे। दोपहर 12:10 बजे वे मध्य प्रदेश के सतना जिले से पार्टी के राज्यव्यापी कार्यक्रम ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ को रवाना करेंगे।

Read More: CG Vidhansabha chunav: शराब की जगह दूध की​ दुकान खोलने, छत्तीसगढ़वासियों को 2BHK मकान और सरकारी नौकरी में 95% आरक्षण का वादा 

इसके बाद भाजपा अध्यक्ष एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। बलूनी के मुताबिक, भाजपा ने मध्य प्रदेश में भाजपा सरकार के 18 साल के कार्यकाल की उपलब्धियों को राज्य में जन-जन तक पहुंचाने और कांग्रेस के झूठ का पर्दाफ़ाश करने के लिए जन आशीर्वाद यात्रा निकालने का निर्णय लिया है।

Read More: Rahul Gandhi In Raipur: राहुल गांधी का CM बघेल को निर्देश.. हर कार्यकर्ता की रक्षा हो.. अडानी के नाम पर फिर PM मोदी को ललकारा.. पढ़े राहुल गांधी के भाषण की 10 अहम बातें..

3 से 6 सितंबर के बीच राज्य के विभिन्न क्षेत्रों से पांच ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ निकलेगी जो 25 सितंबर तक चलेगी। इस दौरान ये यात्राएं लगभग 10 हजार किमी से अधिक की दूरी तय करेगी और राज्य के लगभग सभी विधानसभाओं को भी कवर करेगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें