सड़क निर्माण में लगे वाहनों में नक्सलियों ने लगाई आग, 26 नक्सलियों के मारे जाने का जताया विरोध, फेंके पर्चे

नक्सलियों ने मौके पर पर्चे भी फेंके हैं। जिसमें 26 नक्सलियों के मारे जाने के विरोध में बंद का आह्वान किया है।

Edited By: , December 4, 2021 / 09:06 AM IST

बालाघाट, मध्यप्रदेश। जिले में नक्सली लगातार अपनी मौजूदगी दर्ज करा रहे हैं। जिले के देवबेली थाना क्षेत्र में नक्सलियों ने सड़क निर्माण में लगे वाहनों को आग लगा दिया है। नक्सलियों ने मौके पर पर्चे भी फेंके हैं। जिसमें 26 नक्सलियों के मारे जाने के विरोध में बंद का आह्वान किया है।

यह भी पढ़ें : JIO ग्राहकों के लिए खुशखबरी! कंपनी ने लॉन्च किया सस्ता प्लान, अनलिमिटेड टॉकटाइम के साथ मिलेगा 2.5GB डेटा

जानकारी के मुताबिक, बालाघाट के देवबेली थानाक्षेत्र के कोरका और नरपी के सड़क निर्माण कार्य चल रहा है। इसी बीच नक्सलियों ने रोड रोलर को आग के हवाले कर दिया। आगजनी के बाद नक्सलियों ने मौके पर पर्चे भी फेंके हैं जिसमें मिलिंद तिलतोमड़े सहित 26 नक्सलियों के मारे जाने का विरोध किया है। इसके लिए उन्होंने मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़-महाराष्ट्र को बंद रखने की अपील की है।

यह भी पढ़ें : राकेश टिकैत का नाम ’21 सेंचुरी आइकन अवॉर्ड’ के लिए अंतिम सूची में शामिल, बोले- मांग पूरी होने तक नहीं लूंगा पुरस्कार

आपको बता दें कि, गत 13 नवंबर को मरदिनटोला पहाड़ी परिसर में हुई भीषण मुठभेड़ में पुलिस जवानों ने एकसाथ 26 नक्सलियों का खात्मा कर दिया था। इस घटना के नक्सलियों के केंद्रीय समिति का सदस्य मिलिंद तेलतुंबडे भी मारा गया था।

यह भी पढ़ें : ब्रिटेन में भारत समेत इन देशों के नागिरकों को कोरोना का सबसे ज्यादा खतरा, रिसर्च में हुआ ये चौकानें वाला खुलासा

और भी हैं खबरें.. जुड़े हमारे  WhatsApp  ग्रुप से, CLick करें !