JIO ग्राहकों के लिए खुशखबरी! कंपनी ने लॉन्च किया सस्ता प्लान, अनलिमिटेड टॉकटाइम के साथ मिलेगा 2.5GB डेटा

Edited By: , December 3, 2021 / 11:06 PM IST

नई दिल्लीः Jio launches cheap जियो ने अपने रिचार्ज प्लान के दाम बढ़ाने के साथ कई नए प्लान्स भी लांच किया है। नया प्लान 1 दिसंबर 2021 से देशभर में लागू हो गया है। जियो की तरफ से पुराने 75 रुपये वाले जियो प्लान की कीमत को बढ़ाकर 91 रुपये कर दिया गया है। वहीं इसकी जगह पर एक नया 75 रुपये वाला जियोफोन प्लान लॉन्च किया था। जियोफोन के नए 75 रुपये वाले प्लान की वैधता 23 दिनों की है, जबकि 91 रुपये वाले प्लान में 28 दिनों की वैधता मिलती है।

Read more : राकेश टिकैत का नाम ’21 सेंचुरी आइकन अवॉर्ड’ के लिए अंतिम सूची में शामिल, बोले- मांग पूरी होने तक नहीं लूंगा पुरस्कार 

75 रुपये वाला प्लान
Jio launches cheap रिलायंस जियो ने 75 रुपये वाला नया प्लान लॉन्च किया है, यह प्लान 23 दिनों की वैधता के साथ आता है। इसमें डेली 100 MB डेटा मिलता है। साथ ही 200MB एक्स्ट्रा डेटा ऑफर किया जाता है। इस तरह इस प्लान में कुल 2.5 जीबी डेटा मिलता है। जबकि कॉलिंग के लिए अनलिमिटेड टॉकटाइम और 50 SMS की सुविधा मिलती है। इस प्लान में Jio TV, Jio Cinema, Jio Security और Jio Cloud की सुविधा दी गई है।

Read more : ब्रिटेन में भारत समेत इन देशों के नागिरकों को कोरोना का सबसे ज्यादा खतरा, रिसर्च में हुआ ये चौकानें वाला खुलासा  

91 रुपये वाला प्लान
रिलायंस जियो की तरफ से पहले के 28 दिनों की वैधता वाले जियो फोन प्लान की कीमत बढ़ाकर 91 रुपये कर दी गई है। इस प्लान में 3 जीबी मंथली डेटा के साथ ही अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और 50 SMS की सुविधा मिलती है।

Read more : नगरीय निकाय चुनाव: 15 निकायों के लिए 1666 नामांकन, जानिए किस निकाय से कितने उम्मीदवारों ने भरा पर्चा 

जियो ने हाल ही में बढ़ाई कीमत
रिलायंस जियो की तरफ से हाल ही में अपने सभी रिचार्ज प्लान की कीमत में 21 फीसदी तक का इजाफा किया है। इसमें JioPhone, प्रीपेडे टैरिफ प्लान और डेटा एड-ऑन रिचार्ज प्लान शामिल हैं। जियो की नई दरें देशभर में 1 दिसंबर 2021 से लागू हो गई हैं।