More than a dozen miscreants came riding in pickup, toll workers assaulted

पिकअप में सवार होकर आए एक दर्जन से ज्यादा बदमाश, टोल कर्मियों के साथ की मारपीट, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

पिकअप में सवार होकर आए एक दर्जन से ज्यादा बदमाश More than a dozen miscreants came riding in pickup, toll workers assaulted

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : September 21, 2022/6:54 pm IST

More than a dozen miscreants came riding in pickup, toll workers assaulted नीमच: शहर में गुंडा गर्दी बढ़ती ही जा रही है। आए दिन कोई ना कोई घटना हमारे नजर के सामने होती है। आपने टोल नाको में झगड़े के बारे में देखा और सुना होगा। लेकिन ऐसा झगड़ा ना कही देखा होगा और ना ही कही सुना होगा। मामला मध्यप्रदेश के नीमच जिले के मानसा रोड में ग्राम रेवली देवली और बोरखेड़ी के बीच स्थित टोल टैक्स स्थित टोल नाके का है। जहां पर दर्जन से अधिक लोग आकर टोल नाके पर धावा बोल  दिया। टोल के कर्मचारियों से मारपीट के साथ उपद्रवियों ने टोल के सारे सामान के साथ तोड़ फोड़ की है।

Read More:कहीं सपना बनकर न रह जाए सरकारी नौकरी की चाहत, सरकार के इस फैसले से युवाओं पर पड़ सकता है बड़ा असर 

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

मामला टोल नाके में लगे सीसीटीवी में लगे कैमेरे मे रेकॉर्ड हो गया है।जिसकी सहायता से पुलिस उपद्रवियों की तलास कर रही है। फिलहाल मारपीट की वजह सामने नही आई है। उपद्रवियों ने हां पर आज सुबह 3 पिकअप में सवार होकर आए एक दर्जन से अधिक लोगो ने टोलकर्मीयो के साथ मारपीट कर तोड़ फोड़ की है। आपको बता दें कि ग्राम रेवली देवली और बोरखेड़ी के बीच स्थित टोल टैक्स पर 10 से 12 लोग 3 पिकअप में सवार होकर आए और टोल पर मौजूद कर्मचारियों के साथ डंडो और लाठियों से मारपीट करने लगे व तोड़फोड़ कर दी यह पूरा वीडियो वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया । आरोपी एक दर्जन से अधिक नजर आ रहे हैं।