Video of assault on obscene teacher goes viral

स्कूल में अश्लील हरकत करता था टीचर, छात्राओं ने मिलकर कर दी पिटाई, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Video of assault on obscene teacher goes viral छात्राओं के साथ अश्लील हरकत करने वाले शिक्षक की जमकर पिटाई की गई।

Edited By :   Modified Date:  January 29, 2023 / 12:05 PM IST, Published Date : January 29, 2023/12:03 pm IST

नीमच। मध्यप्रदेश के जिले नीमच के नयागांव शासकीया हायर सेकेंडरी स्कूल में शिक्षक पर छात्राओं के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। जहां छात्राओं के साथ अश्लील हरकत करने वाले शिक्षक की जमकर पिटाई की गई।

Read more: स्टार प्रचारकों की लिस्ट में CM भूपेश बघेल शामिल, अजय चंद्राकर बोले- ‘कांग्रेस में एक ही परिवार बनता है स्टार प्रचारक’ 

प्राचार्य को भी छात्राओं के परिजनों ने पीटाई की। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। आरोपी शिक्षक को छात्रों ने पुलिस के हवाले कर दिया है। पाक्सो एक्ट सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया।

जानें पूरा मामला

पिछले कुछ महीनों से इस स्कूल का शिक्षक छात्राओं से अश्लील हरकतें कर रहा था। शनिवार को भी शिक्षक ने ऐसी ही हरकत की तो छात्राओं के सब्र का बांध फूट पड़ा।

Read more: Railway Recruitment 2023: रेलवे में बिना परीक्षा दिए नौकरी पाने का शानदार मौका! आवेदन प्रक्रिया शुरू, मिलेगी अच्छी सैलरी 

दरअसल छात्राओं का आरोप है कि जब इसकी शिकायत स्कूल की प्राचार्य से की तो उन्होंने छात्राओं को ही मुंह बंद रखने और फेल करने की धमकी दे दी। शिक्षक की हरकतों से परेशान छात्राओं ने आखिरकार शनिवार को शिक्षक को पुलिस के हवाले कर ही दिया।

प्राचार्या के खिलाफ प्रदर्शन

स्कूल के शिक्षक श्याम सुंदर पर नयागांव चौकी में नाबालिग छात्राओं के साथ छेड़खानी करने का केस दर्ज किया है। नाराज छात्राओं ने पुलिस से शिकायत की, लेकिन पुलिस भी स्कूल देर से पहुंची। कार्रवाई के लिए महिला पुलिस अधिकारी के लेट पहुंचने पर आक्रोषित छात्राओं ने शिक्षक की कार को क्षतिग्रस्त कर दिया। प्राचार्य सीमा सोनी के खिलाफ भी छात्राओं ने प्रदर्शन किया।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें