Now winter will start increasing in the night

अब रात में बढ़ने लगेगी सर्दी, तापमान में गिरावट का दौर जारी, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Now winter will start increasing in the night, temperature continues to fall down :आने वाले दिनों में तापमान में और भी गिरावट होगी।

Edited By :   Modified Date:  December 7, 2022 / 11:58 AM IST, Published Date : December 7, 2022/11:54 am IST

Now winter will start increasing in the night; भोपाल ; मध्य प्रदेश में ठंड बढ़ने का सिलसिला हुआ शुरू, उत्तरभारत से आ रही सर्द हवाओं की वजह से मौसम के बदले तेवर। राजधानी सहित प्रदेश के कई जिलों में तापमान में गिरावट दर्ज की गई है। जिसकी वजह से मध्य प्रदेश के कोई शहरो में सुबह से कोहरे का असर दिखने लगा है। मौसम विभाग के अनुसार आज राजधानी भोपाल में दिनभर बादल छाए रहेंगे। इसके साथ ही दिन के तापमान में करीब 3 डिग्री की गिरावट होने की संभावना है।

यह भी पढ़े : नक्सलियों का पीएलजीए सप्ताह शुरू,सुरक्षाबलों को किया गया अलर्ट

नौगांव में 7.49 सबसे कम तापमान दर्ज किया गया

Now winter will start increasing in the night: राजधानी भोपाल में दिन का तापमान 25.6 डिग्री तापमान दर्ज किया गया तो वही रात का तापमान 15 डिग्री दर्ज किया गया। प्रदेश में सबसे कम तापमान नौगांव का रहा जहां का तापमान 7.49 डिग्री दर्ज किया गया। ठंड का असर मध्य प्रदेश के ग्वालियर में भी देखने को मिल रहा है। जहां चंबल अंचल और दतिया की रात सबसे ठंडी रही। वही ग्वालियर में रात का तापमान 8.2 डिग्री रहा जो कि सामान्य से 1 डिग्री कम है। आने वाले दिनों में तापमान में और भी गिरावट होगी। जिसकी वजह से और भी ठंड बढ़ने की संभावना है। जिसको लेकर विभाग ने अलर्ट जारी किया है।