प्रदेश में होगी पुरानी पेंशन योजना बहाल! कमलनाथ के बयान पर भूपेंद्र सिंह का पलटवार

बहाल होगी पुरानी पेंशन योजना! कमलनाथ के बयान पर भूपेंद्र सिंह का पलटवार

बहाल होगी पुरानी पेंशन योजना ! कमलनाथ के बयान पर भूपेंद्र सिंह का पलटवार : Old pension scheme will be restored in the state

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : September 24, 2022/1:07 pm IST

भोपाल। Old pension scheme : मध्यप्रदेश में कमलनाथ के पुरानी पेंशन योजना बहाल करने की घोषणा पर मंत्री भूपेंद्र सिंह का बड़ा बयान सामने आया है। दरअसल, हाल ही में कमलनाथ ने पुरानी पेंशन योजना बहाल करने की घोषणा की थी। इसपर मंत्री भूपेंद्र सिंह ने पलटवार करते हुए कहा है कि कमलनाथ ने तो इससे पहले भी कई घोषणाएं की थी, लेकिन उन घोषणाओं को पूरा नहीं किया। इसके बाद भूपेंद्र सिंह ने कमलनाथ की अन्य घोषणाओं की याद दिलाते हुए कहा की उन्होंने अपना कोई भी वादा पूरा नहीं किया है।

Read More : कार्यालय के बाद अब RSS कार्यकर्ता के आवास पर फेंका गया पेट्रोल बम, पुलिस महकमे में हड़कंप

बता दें कमलनाथ के पुरानी पेंशन योजना को बहाल करने की घोषणा पर मंत्री भूपेंद्र सिंह ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि कमलनाथ ने तो पहले भी कई घोषणाएं की थी, लेकिन उन घोषणाओं को पूरा नहीं किया। इसके आगे उन्होंने सवाल उठाए कि कमलनाथ ने कर्ज माफी का वादा किया था पूरा किया क्या ? बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया था दिया क्या ? इसके बाद भूपेंद्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस सिर्फ गुमराह करती है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने हर एक वर्ग के लिए कार्य किया है और आगे भी हर एक वर्ग के लिए निर्णय लिए जाएंगे।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें